''कुमकुम भाग्य'' फेम तनु की 5 साल बाद टूटी सगाई, बोलीं- कोरोना नहीं होता तो नया पार्टनर देखती

punjabkesari.in Wednesday, Jun 02, 2021 - 01:36 PM (IST)

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में तनु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस लीना जुमानी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीना ने सगाई के 5 साल बाद अपने मंगेतर से रिश्ता तोड़ लिया है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था जिस वजह से कपल ने एक-दूसरे से अलग होना बेहतर समझा। एकट्रेस खुद एक इंटरव्यू में इस बात को कंफर्म  किया है। 

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में लीना ने कहा, 'हां मैं और राहुल अब साथ नहीं है। साल 2014 में हमने सगाई की थी और शादी करना चाहते थे लेकिन चीजें ठीक नहीं हुई। मैं इस बारे में नहीं बताना चाहती कि हमारे बीच क्या गलत हुआ है। मैं चाहती हूं कि वह जहां भी रहे खुश रहे।' यह पूछे जाने पर कि सगाई के बाद शादी को लेकर इतना लंबा गैप क्यों तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हए कहा कि ये आपके पार्टनर के साथ कैसी इक्वेशन है उस पर निर्भर करता है। 

लीना कहती हैं, 'अगर सब ठीक है तो आप शादी करोगे। अगर चीजें ठीक नहीं है तो फिर कुछ अच्छा नहीं होगा।' लीना को दोबारा रिलेशनशिप में आने की जल्दी नहीं है। वह कहती हैं, 'मेरे पेरेंट्स चाहते हैं कि मैं सैटल हो जाऊं लेकिन मैं अभी अपना सिंगल स्पेस एंजाॅय कर रही हूं। हम सभी अभी महामारी के दौर से गुजर रहे हैं और अगर कोविड नहीं होता तो मैं जल्दी ही अपने लिए नया पार्टनर तलाशती।' 

बता दें लीना जुमानी ने अमेरिका के बिजनसमैन राहुल सचदेवा से साल 2014 में सगाई की थी। हालांकि दोनों के रिश्ते में कुछ ठीक न होने के चलते वे अलग हो गए। वहीं अगर बात करें लीना के काम की तो वह टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में नेगेटिव किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा वेब सीरीज 'पारो' में भी एक्ट्रेस ने काम किया था। 

Content Writer

Bhawna sharma