Indian Idol विवाद- मैं किशोर कूमार के बेटे की इज्जत करता हूं, लेकिन उनसे सहमत नहीं: कुमार सानू

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 12:09 PM (IST)

टीवी रिएलटी शो 'इंडियन आइडल' इन दिनों खूब विवादों में है। 'इंडियन आइडल 12'  के एपिसोड इस बार बेहद कंट्रोवर्सी में है। दरअसल, इस सीजन के एक एपिसोड में नजर आने के बाद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने एक बयान दिया था जिसके बाद से ही यह शो सुर्खियों में है। वहीं अब कुमार सानू भी इस विवाद में शामिल हो गए है। 
 

कुमार सानू ने की कंटेस्टेंट्स की तारीफ तो आदित्य नारायण ने ली चुटकी-
बतां दें कि अमित कुमार ने कहा था कि शो मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के लिए कहा था। वहीं जब शो में अनुराधा पौडवाल और कुमार सानू बतौर गेस्ट शामिल हुए थे तो आदित्य नारायण  ने चुटकी लेते हुए उनसे पूछा था कि क्या वो सच में कंटेस्टेंट्स की तारीफ कर रहे हैं या शो की टीम से किसी ने उन्हें ऐसा करने को बोला है?

अमित कुमार के बयान पर जानें क्या बोले कुमार सानू?
कुमार सानू ने अब उस एपिसोड और अमित कुमार के बयान पर रिऐक्ट किया है। एक इंटरव्यू में कुमार सानू ने कहा कि, मुझे लगता है कि अमित कुमार ने जो कुछ भी कहा वह उनके अपने विचार थे क्योंकि ऐसा कुछ तब तो नहीं हुआ जब मैं शो में गया था। हो सकता है कि उन्हें कंटेस्टेंट्स की सिंगिंग पसंद न आई हो। मुझे ऐसा लगता है कि चूंकि कंटेस्टेंट्स उनके पिता के गाने गा रहे थे तो हो सकता इस कारण उन्हें वो इतने अच्छे न लगे हों। इन यंग कंटेस्टेंट्स से हो सकता है कहीं चूक हुई हो और हो सकता है अमित जी को वह अच्छी न लगी हो।
 

कुमार सानू ने कहा, यह वाकई शर्म की बात है
इसके साथ ही कुमार सानू ने कहा कि, चूंकि किशोर दा के गाने का स्टाइल और उनकी सिंगिंग एकदम अलग लेवल की थी और उनकी तरह गा पाना बहुत ही मुश्किल है, पर मुझे नहीं पता कि अमित जी वाले एपिसोड में क्या हुआ था।  मैं उस पर कॉमेंट नहीं कर सकता। पर हां, अगर ऐसा कुछ हुआ है तो यह वाकई शर्म की बात है। 
 


 

अमित जी पर सहमत नहीं- कुमार सानू 
जबरन कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के सवाल पर  कुमार सानू ने कहा कि, हमें यह बताया जाता है कि कौन सा कंटेस्टेंट्स कौन-सा गाना गा रहा है और फिर उसने अच्छा गाया है या नहीं, इस पर हम अपनी मर्जी से राय देते हैं। मुझे नहीं पता पर हो सकता है कि उस एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ हो जिससे अमित जी नाराज थे। चूंकि मैं अमित जी की इज्जत करता हूं तो इसलिए उनके खिलाफ नहीं जा सकता, लेकिन उन्होंने जो कहा मैं उससे एकदम सहमत नहीं हो सकता।
 

Content Writer

Anu Malhotra