अपनी खास कलेक्शन को लेकर बोलीं कृति, रिपीट करना नहीं करती पसंद

punjabkesari.in Sunday, Nov 17, 2019 - 01:37 PM (IST)

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से कुछ ही समय में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कृति खरबंदा आजकल अपनी फिल्म पागलपंती की प्रोमोशन के लेकर काफी व्यस्त है। हाल ही में फिल्म की प्रोमोशन के लिए कृति द कपिल शर्मा शो में पहुंची। शो के दौरान कृति ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया।

 

 

कृति ने बताया कि उन्हें एक्टिंग का बहुत ही शौक है लेकिन उससे भी ज्यादा शौक उन्हें फुटवियर का हैं। इस समय उनके पास 100 से भी ज्यादा फूटवियर की जोड़ी हैं और वे कभी भी फुटवियर रिपीट करना पसंद नहीं करती है।  वहीं कृति के साथ पहुंचे जॉन अब्रॉहम ने बताया कि उन्हें स्पीकर्स रखने का बहुत शौक है उनके पास 58 के करीब इस समय स्पीकर्स हैं। 

इन्हीं बातों के साथ कृति ने बताया कि अनिल कपूर के सात काम करते हुए न केवल फीमेल बल्कि मेल एक्टर भी काफी इनसिक्योर फील करते है। उनकी आदत है कि वह जिस भी साथी कलाकार को तरोताजा नहीं देखते है वे उनका मजाक उड़ाते रहते है लेकिन उनके साथ काम करने में मजा आता है। वह सभी को हंसा- हंसा कर पागल कर देते है। वहीं कृति की फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे उनके फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। 

Content Writer

khushboo aggarwal