कृति सेनन की बहन ने लिखा ओपन लेटर, कहा- हम सुकून से रो सकते हैं? प्लीज

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 06:35 PM (IST)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह चले जाने का गम हर किसी को है। सुशांत सिंह की खुदकुशी की खबर पुलिस को उनके नौकर ने दी थी। सुशांत के इस उठाए गए कदम की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। बॉलीवुड स्टार्स ने ट्वीटर की जरिए एक्टर को श्रद्धांजली दी। इसी बीच कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने भी इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह को श्रद्धांजली दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

नग़मे हैं ,शिकवे हैं ,किस्से हैं ,बातें हैं ...💔

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on Jun 14, 2020 at 10:42pm PDT

 

नूपुर सेनन का ओपन लेटर

इसके बाद नूपुर ने एक ओर पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वालों को ट्रोल करने पर गुस्सा जाहिर किया है। नूपुर सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "अचानक कल से लोग सोशल मीडिया पर डिप्रेशन को लेकर बात कर रहे हैं और फिर हमारे पास ऐसे भी लोग हैं जो उन लोगों को मानसिक तनाव दे रहे हैं, जो पहले ही शॉक्ड और दुखी हैं। लोग ट्वीट, मैसेज और कमेंट्स के जरिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करने पर हमें ताना मार रहे हैं। आप निर्दयी हो...एक पोस्ट नहीं डाला तुम लोग ने एक रिएक्शन नहीं दिया कितने पत्थर दिल हो, इस तरह के मैसेज हमें लगातार मिल रहे हैं। आपकी परमिशन हो तो हम सुकून से रो सकते हैं? प्लीज?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon) on Jun 14, 2020 at 11:38pm PDT

 

बता दें एक समय में सुशांत सिंह राजपूत का नाम एक्ट्रेस कृति सेनन संग जोड़ा जा रहा था। खबरों की मानें तो सुशांत और कृति फिल्म 'राब्ता' से एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आईं। इसके अलावा सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है। 

Content Writer

Bhawna sharma