कृति सेनन ने सेट किया फैशन ट्रेंड, साड़ी के साथ पहने व्हाइट शूज

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 05:32 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस जमकर अपनी फिल्म की प्रमोशन में लगी हुई, वहीं उनका हर  बार नया फैशन देखने को मिल रहा जोकि लड़कियों को खूब इंस्पायर्ड कर रहा है। कभी कृति वेस्टर्न ड्रेस के साथ बड़े साइज की बिंदी तो कभी चंकी स्टाइल ज्वेलरी में अपना बेस्ट फैशन गोल सेट कर रही हैं। वहीं उनका एक और फैशन ट्रेंड बन चुका हैं जोकि उन लड़कियों के लिए बेस्ट हैं जो ट्रेडीशनल तो पहनना चाहती हैं लेकिन सर्दियों में हाई हील या स्लीपर कैरी करने में आनाकानी करती है। 

जी हां, हम बात कृति के स्नीकर्स लुक की कर रहें जिन्हें वो साड़ी के साथ कैरी कर नया ट्रेंड सेट कर चुकी हैं।

हाल ही में कृति एक बार फिर फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची जहां उन्होंने ग्रे कलर की इंडो-वेस्टर्न साड़ी पहनी। साथ ही कफ स्टाइल फुल स्लीव्स ब्लाउज कैरी किया।

खास बात थी कि कृति ने साड़ी के साथ व्हाइट शूज पहनें जो उन्हें डिफरैंट लुक दे रहे थे। अगर आप भी ट्रेवल टाइम में साड़ी कैरी कर रही हैं तो कंफर्टेबल लुक के लिए शूज पहन सकती हैं जो आपको आरामदायक तो लगेंगे साथ ही आप यूनिक नजर आएगी। 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि कृति ने साड़ी के साथ शूज पहने हो बल्कि इससे पहले भी उनका एक लुक खूब वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने धोती स्टाइल साड़ी व लॉन्ग कुर्ती के साथ स्नीकर्स कैरी किए थे। मगर एक बार फिर कृति ने साड़ी के साथ शूज कैरी कर साबित कर दिया है कि शूज ना केवल वेस्टर्न के साथ अच्छे लगते है बल्कि ट्रेडीशनल वियर के साथ भी पहने जा सकते हैं। 

Content Writer

Sunita Rajput