ICW 2019: एक बार फिर ग्रीन लहंगा पहन रैंप पर आईं मलाइका तो वहीं मल्टी कलर्ड ड्रेस में दिखी कृति

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 01:25 PM (IST)

दिल्ली के ताज होटल में FDCI द्वारा चल रहे India Couture Week 2019 का चौथा तीन भी मानों बॉलीवुड हसिनाओं के नाम रहा क्योंकि इस दिन भी बॉलीवुड की दो हसिनाएं डिजाइनर्स की लेटेस्ट कलेक्शन के लिए रैंपर उतरीं। फैशन शो के चौथे दिन डिजाइनर्स जोड़ी Shyamal और Bhumika के लिए बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म Arjun Patiala की हीरोइन कृति सेनन ने रैंपवॉक की। 

कृति ने म्यूट बेज कलर का रॉ सिल्क लहंगा कैरी किया जोकि Rennaissance पीरियड के फ्रेस्को और वास्तुकला से प्रेरित था।

हैवी वर्क ट्रेडीशनल 30-40 कलर वाला रेशम थ्रैड वर्क लहंगे को कृति ने वन शोल्डर पफ्ड स्लीव्स ब्लाउज और टूले फैब्रिक दुपट्टा कैरी किया जो उन्हें ट्रेडीशनल में भी वेस्टर्न ट्विस्ट दे रहा थे।

उन्होंने शाइनी मेकअप और चंकी पर्ल व कुंदन चौकर नेकलेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। ओवर ऑल लुक में कृति का खूबसूरत लग रही थी। 

वहीं बॉलीवुड की हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा एक बार फिर नियोन कलर के आउटफिट में रैंप पर उतरीं। उन्होंने डिजाइनर Sulakshana Monga की कलेक्शन के लिए रैंपवॉक किया।

मलाइका ने ग्रीन लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने स्ट्रेपी स्लीव्स ब्लाउज और टूले दुपट्टा कैरी किया जो वाराणसी के घाटों से के साथ सूर्यास्त के दृश्य से इंस्पायर्ड था। मैसी हेयर बन, नैचुरल मेकअप और स्टेटमेंट ईयररिंग्स व नेक पीस से उन्होंने अपने रेड कार्पेट लुक को कंप्लीट किया।

हालांकि, कृति का लुक उनसे ज्यादा अट्रेक्टिव दिखा। 

बता दें कि इससे पहले भी मलाइका नियोन ग्रीन लहंगे में रैंपवॉक कर चुकी हैं और आए दिन उन्हें इसी कलर की ड्रेसेज में स्पॉट भी किया जाता है। इनका नियोन ग्रीन से इतना लगाव देखकर तो ऐसा ही लगता है कि ये शायद उनका फेवरेट कलर हैं, तभी तो आए दिन इसी कलर में स्पॉट की जाती है। 
 

Content Writer

Sunita Rajput