Prabhas के साथ सगाई की खबरों पर Kirti Sanon ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मेरी शादी की तारीख'

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 04:42 PM (IST)

एक्ट्रेस कृति सेनन आजकल ना सिर्फ अपने फिल्म भेड़िया को लेकर सुर्खियों में है , बल्कि उनकी लव लाइफ भी चर्चा का विषय बनी हुई है। खबरें आ रही थीं कि कृति और प्रभास जल्द ही सगाई करने वाले हैं। अब एक्ट्रेस ने इसी बात पर सफाई दी है।

कृति ने प्रभास संग रिलेशनशिप  का किया खंडन

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके  प्रभास संग रिलेशनशिप की बात को अफवाह बताया है। उन्होनें अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा , 'इसमें ना तो प्यार है, न ही पीआर। हमारा भेड़िया एक रियलिटी शो में ज्यादा ही जंगली हो गया था और उनके मजाक ने कुछ भयानक अफवाहों को जन्म दिया। इससे पहले कि कोई पोर्टल मेरी शादी की तारीख की घोषण कर दे, मैं आपको बता दुं की ये सारी अफवाहें निराधार है'। इसके साथ ही उन्होनें फेक न्यूज वाला जीआईएफ भी लगाया था।

एक्टर वरुण ने इशारों में प्रभास-कृति के रिश्ते पर लगाई मुहर

हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि प्रभास ने आदिपुरुष के सेट पर घुटनों पर बैठकर कृति को प्रोपज किया था। ये भी कहा जा रहा था कि दोनों फिल्म स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही सगाई भी करने वाले हैं। वहीं एक्टर वरुण धवन ने भी प्रभास और कृति के रिश्ते पर इशारों ही इशारों में मुहर लगा दी। कुछ दिनों पहले दोनों एक्टर्स रियलटी शो में अपनी फिल्म भेड़िया को प्रमोट करने पहुंचे थे। यहां पर कृति की पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए वरुण ने कहा कि कोई है जो कृति के दिल में है और मुंबई से बाहर दीपिका के साथ शूटिंग कर रहा है।

आपको बता दें कि प्रभास इन दिनों दीपिका के साथ 'प्रोजेक्ट के' नाम की फिल्म में काम कर रहे हैं। 

फिलहाल कृति ने अपने स्टेटमेंट से साफ कर दिया है कि प्रभास सिर्फ उनके अच्छे दोस्त है।

Content Editor

Charanjeet Kaur