ब्लैक गाउन में दिखा कृति सेनन का ग्लैमर्स अंदाज, एक्ट्रेस की लुक पर फिदा हुए फैंस

punjabkesari.in Tuesday, May 09, 2023 - 06:45 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर फैंस की सुर्खियों में शामिल रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुई थी जहां उनके लुक ने सबका दिल जीत लिया। इवेंट के लिए कृति ने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया जिसमें उनका अंदाज काफी कमाल का लग रहता ता। टॉल एंड एकदम फिट फिगर के साथ कृति इस ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिख रही थी। उनका लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा। 

ब्लैक शीयर गाउन में दिखाई अदाएं 

कृति सेनन ने इवेंट के लिए ब्लैक शीयर की ड्रेस कैरी की थी। यह ड्रेस पूरी तरह से ट्रांसपेरेंट थी लेकिन बिल्कुल भी चीप वाइब्स नहीं दे रही थी। हाईनेक, फुल स्लीव्स और प्लीट्स जैसी डिजाइन से जुड़ी डिटेलिंग कृति के लुक पर चार-चांद लगा रही थी। कृति ने इसे ऑफ शॉल्डर ब्रालेट और मिनी स्कर्ट के ऊपर कैरी किया था। टू इन वन पीस में कृति बेहद ही खूबसूरत दिख रही थी। 

ज्यूलरी ने लगाए ऑवरऑल लुक में चांद 

कृति ने इस गाउन के साथ ब्लिंग ज्यूलरी कैरी की । ब्लैक और गोल्डन कॉम्बिनेशन के साथ मैच करते हुए क्रीति ने चंकी ब्रेसलेट्स कैरी किए वहीं कानों में स्टअड्स वियर किए। इसके साथ उन्होंने अपने हाथओं में भी रिंग्स कैरी की थी। ओपन हेयर्स और ऑवरऑल मेकअप के साथ कृति ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। 

फैंस ने की जमकर तारीफ 

कृति सेनने की यह तस्वीरें देख फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा - 'बॉस लेडी'। 

अन्य ने लिखा - 'जो स्वैग आप कैरी करती हैं उसका कोई मैच नहीं है'। 

एक ने लिखा - 'दुनिया की सबसे सुंदर लड़की'। 

वहीं अगर कृति के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ अली खान और बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। 


 

Content Writer

palak