रकुल के बाद अब दुल्हन बनेगी कृति खरबंदा, फाइनल हुई वेडिंग डेट

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 06:38 PM (IST)

बॉलीवुड में इस साल कई सारे लव बर्ड्स एक हो रहे हैं। जहां अभी कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड जैकी भगनानी संग शादी की है। अब वहीं इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्दी पुलकित सम्राट के साथ शादी करने वाली हैं। पुलकित और कृति काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिन दोनों का वेडिंग इनविटेशन कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसके बाद से फैंस यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि दोनों आखिर कब शादी कर रहे हैं। 

15 मार्च को करेंगे शादी 

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी की तारीख सामने आ गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुलकित और कृति मार्च महीने की 15 तारीख को शादी करेंगे। सुत्रों की मानें तो दोनों के प्री-वेडिंग फेस्टिल अगले बुधवार से शुरु हो जाएंगे और 16 मार्च तक चलेंगे। 15 मार्च को दोनों शादी करके एक-दूसरे के हो जाएंगे। कृति और पुलकित दिल्ली में शादी करने वाले हैं। 

इंटीमेट तरीके से होगी दोनों की शादी

सामने आई रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि पुलकित और कृति की शादी बहुत इंटीमेट तरीके से होगी। शादी में बॉलीवुड के ज्यादा सेलेब्स शामिल नहीं होंगे। कपल के करीबी और उनके परिवार वाले ही इस शादी में शामिल होंगे। फिल्म फुकरे की सारी कास्ट भी शादी में शामिल होगी। बता दें कि इस साल जनवरी में दोनों की रोका सेरेमनी हुई थी। तभी से दोनों की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। 

ऐसे शुरु हुई थी दोनों की लवस्टोरी 

पुलकित और कृति की लवस्टोरी फिल्म पागलपंती के सेट से शुरु हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि पहली बार दोनों इसी सेट पर मिले थे और दोनों ने कुछ समय के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरु कर दिया था। फिल्म प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। साल 2019 में दोनों ने दुनिया के सामने अपना प्यार जाहिर कर दिया था।  

Content Writer

palak