Jawan Preview: शाहरुख के सिर पर संस्कृत में लिखे टैटू का अर्थ जानकर आप भी कहेंगे- वाह

punjabkesari.in Friday, Jul 14, 2023 - 05:49 PM (IST)

शाहरुख खान की आगामी फिल्म “जवान” का हाल ही में रिलीज हुए ‘प्रिव्यू' खूब चर्चा में बना हुआ है। 2.12 मिनट का ‘प्रिव्यू' इस सप्ताह की शुरुआत में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया था, जिसे लेकर लोगों की मिली- जुली प्रतिक्रिया है। इस फिल्म में  शाहरुख के कई दमदार अवतार देखने में मिलेंगे, इस दौरान वह गंजे भी नजर आएंगे।

 

दरअसल किंग खान के बाल्ड लुक में फैंस ने एक टैटू नोटिस किया, जो उनके सिर पर कान की साइड में बना हुआ है। प्रीव्यू वीडियो में शाहरुख खान के सिर पर बना टैटू असल में संस्कृत भाषा में है। । ट्रेड एनालिस्ट ने इस टैटू का अर्थ रिवील करते हुए ट्वीट में लिखा, 'जवान के प्रीव्यू से शाहरुख खान के सिर पर टैटू का मतलब है 'मां जगत जननी'। यानी मदर ऑफ वर्ल्ड।


वहीं ‘प्रिव्यू' के अंत में शाहरुख  मेट्रो ट्रेन के अंदर हिन्दी गीत “बेकरार करके...” की कुछ पंक्तियों में थिरकते दिख रहे हैं, उसी की तर्ज पर तमिल के “पट्टू पडावा” जबकि तेलुगू के गीत “ई मौनम, ई बिदियम” की पंक्तियों का इस्तेमाल करके इन दो भाषाओं में ‘प्रिव्यू' जारी किया गया है ताकि विभिन्न भाषाओं के दर्शकों को आकर्षित किया जा सके। ये तीनों गीत 1960 के दशक के हैं, जिन्हें उस समय के चोटी के कलाकारों पर फिल्माया गया था।


 “जवान” का निर्देशन तमिल सिनेमा के प्रमुख निर्देशक एटली ने किया है। वह इससे पहले “थेरी” और “मेरसाल” जैसी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके हैं। 'जवान' में शाहरुख के अलावा तमिल सिनेमा के सुपरस्टार नयनतारा और विजय सेतुपति भी अभिनय किया है। फिल्म 7 सितंबर को हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। 

Content Writer

vasudha