बिना तलाक लिए नाना पाटेकर से अलग रह रही पत्नी, जानिए कैसे बिता रही जिंदगी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 02:09 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर नाना पाटेकर के अभिनय की तो सारी दुनिया कायल है। वे इंडस्‍ट्री में अपने डॉयलाग को बोलने के स्‍टाइल को लेकर भी काफी मशहूर हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी फिल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखाया है लेकिन वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हालांकि नाना पाटेकर के बारे में तो लोग काफी कुछ जानते हैं लेकिन आज हम बात करेंगे उनकी पत्नी नीलाकांति पाटेकर की। 

बीएससी ग्रैजुएट नीलाकांति 

पुणे की रहने वाली नीलाकांति पाटेकर ने साल 1978 में नाना पाटेकर से शादी की थी। बीएससी ग्रैजुएट होने के बाद नीलाकांति ने बैंकर के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी।

थिएटर में हुई थी दोनों की मुलाकात 

नीलाकांति ने नौकरी के साथ-साथ मराठी थियेटर भी ज्वाॅइन किया था। थियेटर के दौरान ही नीलाकांति की मुलाकात नाना पाटेकर से हुई थी। जिसके कुछ समय बाद ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। 

पत्नी से अलग रह रहे नाना पाटेकर

हालांकि नाना पाटेकर शादीशुदा होते हुए भी पत्नी नीलकांति से अलग रह रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक भी नहीं दिया है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग रहने का फैसला किया था। 

मनीषा कोइराला बनी थी वजह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर के अफेयर का पता एक्टर की पत्नी को लग गया था। जिसके बाद वह उन्हें छोड़कर चली गई थी। हालांकि एक्टर ऐसी किसी भी बात को मानने से इंकार करते हैं।

मराठी सिनेमा में एक्टिव नीलाकांति 

नाना पाटेकर और नीलाकांति का एक बेटा मल्हार पाटेकर है। वहीं नीलाकांति इन दिनों मराठी सिनेमा में काम कर रही हैं। 

Content Writer

Bhawna sharma