TRP List: नए कैरेक्ट की एंट्री से ''Anupama'' को गहरा झटका, जानें कौस पोजीशन पर है शो?

punjabkesari.in Friday, Sep 17, 2021 - 03:44 PM (IST)

कई टीवी शोज ऐसे हैं जिन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है या यूं कह लीजिए कि ये शो आते ही घर-घर में फेमस हो जाते है। जैसे कि आज कल स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल  'अनुपमा' टीवी का सबसे पॉपुलर शो बना हुआ है। अनुपमा में हाल में ही एक नए कैरेक्टर अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई है जिससे पूरा खेल ही बदलता दिखाई दे रहा है। काफी वक्त से अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है लेकिन इस हफ्ते इनका नंबर काफी नीचे हो गया है। जी हां, इस हफ्ते की TRP लिस्ट ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है, जिसमें एक बड़ा फेर-बदल देखने को मिला है।

जानिए इस हफ्ते कौन सी पोजीशन पर है आपका फेवरेट शो?

इस बार टीआरपी की लिस्ट में सबसे पहला नंबर हासिल किया है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल ने। वहीं 'अनुपमा' अपनी पहली पोजीशन खोकर दूसरे नंबर पर भी नहीं रहा। टीआरपी लिस्ट में 'अनुपमा' एक पायदान और नीचे सरक गया है। चलिए आपको बताते है कि इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट के बारे में... तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल इस बार नंबर वन पर है। इस सीरियल ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है। शो में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) को लोग काफी पसंद करते है।

वही इस बार 'द कपिल शर्मा शो' ने दूसरा स्थान हासिल किया है। कुछ दिन पहले ही कपिल शर्मा का शो वापिस से शुरू हुआ है और शुरू होते ही इसने लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

सीरियल 'अनुपमा' लिस्ट में तीसरे नंबर है। वैसे तो इस सीरियल को लोगों का काफी प्यार मिला है लेकिन बीते कुछ हफ्तों से इसकी लोकप्रियता में थोड़ी कमी आई है। बता दें कि शो में अनुपमा का रोल निभा रही रुपाली गांगुली को लोग काफी पसंद करते है।  

सोनी टीवी का फेमस शो  'कौन बनेगा करोड़पति 12' भी टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 में शामिल हो गया है। शो को इस लिस्ट में चौथा नम्बर हासिल हुआ है। एक्टर अमिताभ बच्चन इसे होस्ट करते है।  

टीआरपी की लिस्ट में पांचवें स्थान पर रहा माधुरी दीक्षित का डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' जोकि काफी फेमस है। लोगों को बेहतरीन डांस के साथ-साथ शो में अपने फेवरेट एक्टर व एक्ट्रेस को देखने का भी मौका मिलता है।

हमेशा टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाला शो 'सुपर डांसर 4' इस बार 6वें स्थान पर रहा। वहीं, खतरों के खिलाड़ी सीजन 11  इस बार सातवें नंबर पर है। जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है और इस शो को कौन जीतेगा उसे जानने के लिए लोग काफी उत्साहित है।

तो ये रही इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आपका इनमें से कौन-सा शो फेवरेट है हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Content Writer

Priya dhir