शादी में टली होने से लेकर कपड़े उतारने तक, जानें राधिका आप्टे की जिंदगी से जुड़े अनसुने किस्से

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 06:36 PM (IST)

 OTT की सुपरस्टार राधिका आप्टे अपना जन्मदिन मना रही है। वह बॉलीवुड की उन बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने कई यादगार रोल किए हैं। राधिका ने हिंदी सिनेमाजगत में 13 साल पहले 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' फिल्म से डेब्यू किया था। कुछ सालों में ही उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली, लेकिन साथ ही उनके विवादों की लिस्ट भी लंबी होती गई। चलिए राधिका के बर्थडे पर जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े अनसुने किस्से। 

वीडियो लीक 

साल 2015 में राधिका उस समय विवाद में आ गई थी जब उनका  न्यूड वीडियो लीक हो गया था। इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी। उन्होंने खुद बताया था कि- "वीडियो वायरल होने के बाद उनका उस दौरान घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था। उनके मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर भी उन्हे उस  वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे" ।

इंडस्ट्री की खोली पोल

 बिना किसी गॉडफादर के राधिका आप्टे ने अपने टेलेंट के दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई हैं। इसलिए वह  कास्टिंग काउच और इंडस्ट्री की घिनौनी करतूतों का पर्दाफाश करने से भी पीछे नहीं रही। वैसे तो वह कभी कास्टिंग काउच का शिकार तो नहीं लेकिन वह इसका अनुभव कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि " एक शख्स ने उनसे कहा था कि बॉलीवुड में कुछ लोग फिल्में बना रहे हैं और तुम भी फिल्मों के सिलसिले में जाकर उनसे मिल सकती हो, मगर तुमको उनके साथ सोना पड़ेगा। मैं उस शख्स की बात सुन हंस पड़ी मैंने उसे कहा कि तू उन लोगों को जाकर कह दे की भाड़ में जाओ मुझे ऐसे लोगों के साथ काम नहीं करना है"।


बोल्ड सीन

प्रोड्यूसर अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'पार्च्ड' में राधिका आप्टे ने बेहद बोल्ड सीन देकर भी विवाद खड़ा कर दिया था। गुजरात बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में उन्होंने लज्जो का किरदार निभाया था।  इस फिल्म में उन्होंने आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन किए थे, जिसके बाद  ट्विटर पर उनके खिलाफ #BoycottRadhikaApte ट्रेंड भी चला था।


 शादी में टली

राधिका शादी को लेकर भी बड़ा बयान दे चुकी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि- "मैंने ब्रिटिश म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से इसलिए शादी की ताकि उन्हें आसानी से वीजा मिल जाए"। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह शादी की परंपरा में विश्वास नहीं रखती। इतना ही नहीं वह तो अपनी शादी में फोटो लेना ही भूल गई थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि "उस दिन मैं और मेरे दोस्त  नशे में धुत थे, इसलिए मेरे पास मेरी शादी की एक भी यादगार तस्वीर नहीं है"। 
 

Content Writer

vasudha