50 करोड़ का घर, करोड़ों के कंगन, जानिए अथिया- राहुल को मिले Gifts की सारी कहानी

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 06:12 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी हाल में ही क्रिकेटर के.एल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी है। जब से यह कपल शादी के बंधन में बंधा है तब से ही चर्चा में है। अब खबर सुनने को मिली थी कि कपल को शादी में महंगे-महंगे गिफ्ट्स मिले जिनकी कीमत करोड़ों में है। यह खबर इंटरनेट पर तूफान की तरह फैल गई कि अथिया और के.एल राहुल को बहुत ही महंगे गिफ्ट्स मिले, जिसमें मुंबई में लग्जरी घर (कीमत 50 करोड़), महंगी गाड़ियां भी शामिल है।

PunjabKesari
बता दें कि ये जो गिफ्ट्स की चर्चा चल रही है वो बिल्कुल गलत है। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं। कपल की फैमिली ने इन सब खबरों को झूठा कहा। फेमस फोटोग्राफर viralbhayani ने भी पोस्ट शेयर कर इन खबरों की सच्चाई बताई। उन्होंने अपनी पोस्ट में फैमिली द्वारा कही गई बात को लिखा। कपल की फैमिली ने कहा- हम मीडिया के लोगों से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस गलत जानकारी के बारे में कुछ भी छापने से पहले हमसे कन्फर्म करें।

PunjabKesari

चलिए अब आपको बताते है कि आखिर कौन से गिफ्ट्स की बात की जा रही थी। वायरल हुई खबरों में कहा गया था कि सलमान ने कपल को ब्रैंड न्यू लग्जरी ऑडी कार गिफ्ट की जिसकी 1.64 करोड़ रुपए है। इसके अलावा जैकी श्रॉफ ने 30 लाख रुपए की एक घड़ी, अर्जुन कपूर ने 1.5 करोड़ रुपए का हीरे का कंगन, महेन्द्र सिंह धोनी ने 80 लाख रुपए की बाइक, विराट कोहली ने 2.17 करोड़ की बीएमडब्ल्यू कार और सुनील शेट्टी ने 50 करोड़ रुपए का घर गिफ्ट किया। खैर, अब तो ये बात क्लीयर हो ही गई कि ये सब बातें अफवाहें ही थी।

PunjabKesari

कपल की शादी की बात करें तो अथिया और के.एल राहुल परिवारवालों की मौजूदगी में एक-दूसरे के हुए। उनकी प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर हुई। दुल्हा-दुल्हन के रूप में दोनों बेहद ही स्टनिंग लग रहे थे। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया लहंगा पहना। अथिया ने जो लहंगा पहना उसे तैयार करने में 10, 000 घंटे लगे थे। बेटी की शादी से सुनील शेट्टी बेहद खुश थे लेकिन जब अथिया के फेरे हो रहे थे तो पापा सुनील की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे।

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अथिया और केएल राहुल की शादी में मौजूद एक सूत्र ने बताया, 'सुनील बहुत इमोशनल इंसान हैं और बहुत प्यार करने वाले पिता हैं। उन्हें खुश देखकर बहुत खुशी हो रही थी, लेकिन जैसे ही उन्होंने अपनी बेटी को दुल्हन के रूप में देखा, वो अपने आंसू नहीं रोक पाए। पूरे फेरों के दौरान इमोशनल ही रहे।' उनका इस तरह से भावुक होना बनता भी है कि एक पिता के लिए बेटी की शादी का पल बेहद खास और इमोशनल होता है। सूत्र के मुताबिक, 'शादी में सुनील शेट्टी सबसे ज्यादा एक्टिव रहे। उन्होंने खुद ही सारी व्यवस्थाएं देखीं और ये सुनिश्चित किया कि शादी में शामिल होने वाले सभी लोग आराम से रहें। मीडिया को मिठाई देने के साथ-साथ शादी के सारे इंतजाम सब कुछ उन्होंने बहुत अच्छे तरीके से संभाला।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static