नाम के पहले अक्षर से जाने अपने पार्टनर का स्वभाव

punjabkesari.in Monday, Oct 09, 2017 - 06:06 PM (IST)

आजकल के मार्डन लाइफस्टाइल में लोग अपना पार्टनर चुनते समय कई तरह की बातों का ध्यान रखते है। पर्सनेलटी के साथ-साथ लोग अपने पार्टनर के नाम का भी ध्यान रखते है। आज हम आपको बताएंगे कि किन अक्षर के नाम वाले लोग सच्चे पार्टनर बनते है और उनमें क्या-क्या खूबियां होती है।
 

A
इस अक्षर के लोग आकर्षित होने के साथ-साथ अपने रिश्ते और प्यार को काफी महत्व देते है। इसके अलावा इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर की केयर भी बहुत करते है।

B 
मूडी स्वभाव के B अक्षर वाले लोग ज्यादातर लव मेरिज करते है। इस अक्षर वाले लोग रोमांटिक होने के साथ-साथ फ्लर्टी स्वभाव के भी होते है।

D
भरोसेमंद होने के साथ-साथ इस अक्षर लोग जिद्दी भी होते है। ये जो भी पाना चाहते है, उसे हर हाल में पा लेते है।

G
साफ दिल के G अक्षर वाले लोग अपने पार्टनर को बिना वजह तंग नहीं करते। इसके अलावा इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर के प्रति काफी लायल होते है।

K
इस अक्षर के लोगों को फैमली और लाइफ पार्टनर से कम और पैसे से ज्यादा प्यार होता है। इसके अलावा इस अक्षर वाले लोग परिवार की इज्जत करना भी नहीं जानते।

M
जिद्दी, संकोची और भावुक किस्म इस अक्षर के लोग अपने पार्टनर की जरूरतों के साथ-साथ उनका भी पूरा ख्याल रखते है।

N
खुले विचारों के इस अक्षर वाले लोग काफी आक्रामक स्वभाव के होते है।

P
अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए कुछ भी करने वाले इस अक्षर के लोग तानाशाही सोच रखने वाले भी होते हैं।

R
इस अक्षर के लोग ज्यादातर मनमौजी स्वभाव के होते है। अपने आप में खोए रहने वाले इस अक्षर के लोग दुनियादारी से ज्यादा लेन देन नहीं रखते।

S
जल्द ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेने वाले S अक्षर के लोग पार्टनर की भावनाओं की कद्र करते है। इस अक्षर वाले लोग भरोसेमंद और वफादार होते है और किसी को धोखा नहीं देते।

Punjab Kesari