दमदार पर्सनैलिटी रखती है ''D'' अक्षर की लड़कियां, जानें इनकी 9 खूबियां

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 01:38 PM (IST)

किसी भी व्यक्ति की पहचान उसके नाम से होती है। इससे ही हम एक-दूसरे को जानते व पहचाने हैं। वहीं नाम के पहले अक्षर में बहुत से राज छिपे होते हैं। जी हां, किसी के नाम का पहला अक्षर उसके स्वभाव, पसंद-नापसंद व आगे वाले भविष्य के बारे में बताने का काम करता है। बीते कुछ दिनों में हमने आपको अंग्रेजी के 'A' और 'B' अक्षर से नाम शुऱु होने वाली लड़कियों के बारे में बताया था। तो चलिए आज हम आपको ‘D’ अक्षर के नाम वाली लड़कियों के बारे में कुछ खास व दिलचस्प बातें बताते हैं...

 

- दमदार पर्सनैलिटी

ये अपने काम के साथ खुद पर भी पूरा ध्यान देती है। ऐसे में लोग ये लड़कियां दिखने में बेहद खूबसूरत व आकर्षित लगती है। ऐसे में लोग इनसे जल्दी ही इंप्रेस होकर इनके दोस्त बनने की कोशिश करते हैं। 

- मेहनती

‘डी’ अक्षर के नाम वाली लड़कियां मेहनत व लगन से जीवन में ऊंचाइयों को छूती है। इन्हें अपने काम के लेकर किसी तरह का समझौता या चापलूसी करना बर्दाशत नहीं होता है। 

- सोच-समझ कर काम करने वाली

ये लड़कियां दिमाग से बेहद तेज होती है। ऐसे में किसी भी काम व परिस्थिति को जल्दी ही समझ लेती है। साथ ही हर बात का फैसला सोच-समझकर लेने में विश्वास रखती है। इसके साथ ही ये कई गुणों की मालिक होती है। मगर इनके गुणों का आसानी से पता नहीं लगाया जा सकता है। 

- गुस्से वाली 

भले ही ये लड़कियां केयरिंग होती है। मगर बात इनके गुस्से की करें तो वो इन्हें कभी भी किसी भी बात पर आ जाता है। वहीं गुस्से में ये किसी की बात नहीं सुनती है। फिर गलती चाहे इन्हीं की हो। 

- ज्यादा बोलने वाली 

'D' अक्षर से नाम शुरु होने वाली लड़कियां बातूनी होती है। वहीं ये दूसरों को अपनी बातों से जल्दी इंप्रेस करने में माहिर होती है। 

- फैमिली से बेहद लगाव 

ये लड़कियां अपनी फैमिली को बेहद प्यार व अहमियत देती है। वैसे तो ये जल्दी प्यार में पड़ती नहीं है। मगर एक बार रिलेशनशिप में आने से ये पार्टनर के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है। 

- विश्वास के काबिल

ये लड़कियां एक बार जिसके साथ जुड़ती है, उम्रभर उसका साथ निभाती है। ऐसे में ये अपने पार्टनर, परिवार, दोस्तों का हर हाल में साथ देती है। वहीं स्वभाव से केयरिगं व कोमल होने से ये हर किसी की मदद को तैयार रहती है। 

- प्यार को अहमियत देने वाली 

ये लडडकियां प्यार को बेहद अहमियत देती है। ऐसे में ये साथी की हर छोटी-बड़ी खुशी व पसंद-नापसंद का बखूबी ध्यान रखती है। वहीं इनके अंदर प्यार के साथ थोड़ी जलन की भावना भी होती है। ऐसे में ये अपने पार्टनर को लेकर कई बार थोड़ी ओवरप्रोटेक्टिव हो जाती हैं।

- एक बार मिलता है प्यार में धोखा

भले ही ये लड़कियां प्यार के मामले में सीरियस होती है। फिर भी जिंदगी में इन्हें 1 बार धोखे का सामना करना पड़ता है। मगर ये एक बार जिसका हाथ थामती है उम्रभर उसका साथ निभाती है। 

Content Writer

neetu