जानिए कैसी होती है Katrina-Vicky की राशि वाले कपल की Love Life

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 03:20 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अब मिसेज विक्की कौशल बन चुकी हैं। फैंस उनकी शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया पर बधाईयों का  सिलसिला अभी तक जारी है। कैटरीना का ब्राइडल लुक हो या विक्की का पंजाबी दूल्हे वाला अंदाज, लोग उनकी छोटी-सी छोटी चीज पर नजर टिकाए बैठें हैं।भले ही उन्होंने पहले अपने रिश्ते को सबसे छिपाकर रखा लेकिन अब वह सोशल मीडिया के जरिए अपने प्यार भरा दिल खोल रहे हैं, जिनकी झलक आप उनकी शादी की तस्वीरों में देख सकते हैं। वहीं, एक साथ सोशल मीडिया पर प्यारे से कैप्शन के साथ तस्वीरें शेयर करना... फैंस को उनकी कैमिस्ट्री भी काफी पसंद आ रही हैं। 

PunjabKesari

लोग यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि आगे चलकर दोनों का रिश्ता कैसा रहेगा। बता दें कि कैटरीना की राशि कर्क और विक्की की वृषभ बताई जा रही है। ऐसे में ज्योतिषशास्त्र की मानें तो इस राशि की शादीशुदा जिंदगी की गाड़ी काफी अच्छी चलती है। चलिए आपको बताते हैं कि राशि के हिसाब से ऐसे राशि वालों का संगम क्या रंग लाता है...

प्यार को लेकर दोनों ही ईमानदार

ज्योतिषियों की मानें तो इन दोनों राशि के लोग अपने पार्टनर के लिए बहुत ईमानदार, भरोसेमंद साबित होते हैं। दोनों का एक अलग ही कॉम्बिनेशन है। वृषभ राशि के जातक प्यार करने और रिश्तों की अहमियत समझने वाले होते हैं। यह अपने पार्टनर को प्यार में भी धोखा नहीं देते।

एक जिद्दी तो दूसरा होता है मूडी

हालांकि यह स्वभाव से थोड़े जिद्दी होते हैं जबकि कर्क राशि के लोग मूडी, जो कभी कभी परेशानी का कारण भी बन सकती है। हालांकि यह सब स्थाई नहीं रहता।

PunjabKesari

दोनों की राशि के जातक होते हैं घरेलू

भावनात्मक सुरक्षा की भावना के कारण ये दोनों राशि के जातक एक-दूसरे के साथ फिट बैठते हैं। यही नहीं, ये दोनों जातक घरेलू किस्म के भी होते हैं, जिसके कारण शादी के बाद इन्हें ज्यादा दिक्कत नहीं आती। दोनों ही अपने परिवार, घर और सपने लाइफ को महत्व देते हैं।

नहीं होते ज्यादा खर्चीले

ये दोनों की जातक अपनी जिंदगी का साधारणपूर्ण तरीके से जीने में यकीन रखते हैं। परिवार इनके लिए सबकुछ होता है।

शेयरिंग इज केयरिंग

दोनों राशि के जातक अपने परिवार के साथ चीजें शेयर करना पसंद करते हैं। यही नहीं, दोनों अपने परिवार का मान रखना भी बखूबी जानते हैं। शेयरिंग इज केयरिंग इनके जीवन का अहम पहलू होता है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static