Sidharth Shukla के रिश्तेदारों से पुलिस ने की पूछताछ, परिजन ने कहा- कोई 'मेंटल प्रेशर' नहीं था

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 03:07 PM (IST)

बिग बाॅस 13 के विनर रहे और टीवी एक्टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया है। बता दें कि उनकी उम्र महज 40 की थी। स‍िद्धार्थ की आक्समिक मौत पर फैंस से लेकर उनके दोस्त और को-स्टार हर कोई शोक्ड में है।  अस्‍पताल प्रशासन का कहना है कि एक्‍टर की मौत हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हो चुकी है।



कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने की थी सिद्धार्थ की जांच
वहीं मुंबई पुल‍िस इस पूरे मामले में क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है। जानकारी के अनुसार सि‍द्धार्थ का शव बीएमसी के कूपर अस्‍पताल में है और अस्‍पताल के अनुसार सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से हुई है। कूपर अस्पताल के डॉक्टर निरंजन ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें डेथ बिफोर अराइवल घोषित किया था।

बता दें कि सिद्धार्थ की मौत की जांच कर रही मुंबई पुलिस ओशिवारा स्थित उनके घर पर जाकर शुक्ला के रिश्तेदारों से पुछताछ कर रही है। वहीं सिद्धार्थ के परिजनों का कहना है कि किसी पर किसी तरह का कोई शक नहीं हैं। इसके साथ ही एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया है कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे


पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है। कूपर अस्पताल ने आगे पुलिस को सूचना दी है क‍ि वो बॉडी का पंचनामा करेंगे और उसके बाद आगे मेडिकल प्रोसेस के तहत पोस्ट मार्टम वगैरह किया जाएगा। कूपर अस्पताल के डॉक्टर शिवकुमार ने सिद्धार्थ का पोस्ट मोर्टम किया है।

बता दें कि 40 साल के दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और अपनी मां के बहुत करीब थे। अपनी मां की बदौलत ही वह मॉडलिंग में आए और फिर ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखे थे।
 

Content Writer

Anu Malhotra