मुंबई से दूर जंगल में रहेगी  कीर्ति कुल्हारी, बोली- मेरे नए घर का नाम होगा कांटारा

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 04:24 PM (IST)

अभिनेत्री कृति कुल्हारी हाल ही में उस समय सुर्खियां में आई जब उनका जंगल में नया घर बनाने का एक वीडियो सामने आया। लोग मान बैठे हैं कि वह मुंबई और बॉलीवुड से दूर जा रही हैं। एक्ट्रेस ने सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए कहा कि उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है, वह बस कुछ समय के लिए मुंबई से बाहर रहना चाहती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kirti Kulhari (@iamkirtikulhari)


अभिनेत्री ने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा- "मुझे कुछ और पाने के लिए एक चीज़ छोड़ने की ज़रूरत नहीं है। मैं बहुत अधिक अभिनय और निर्माण (फिल्में) करने जा रहा हूं। 37 वर्षीय कृति ने बताया कि जंगल में रहने का विचार तब आया जब वह गोवा की यात्रा पर थी। उन्होंने कहा- "मुझे एहसास हुआ कि मैं शहर के जीवन से थोड़ा थक गई था। मुंबई सुंदर है, लेकिन यह शहर जीवन को एक संघर्ष जैसा महसूस कराता है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप  किस वर्ग से हैं, या आप कितना कमाते हैं"। 


अभिनेत्री ने कहा-  उनका परिचय वारा नामक इस खूबसूरत स्थान से हुआ, जो गुजरात की ओर जाने वाले वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर लगभग 100 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है, जो अब उनका घर है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने नए घर के लिए भूमि पूजन करती दिखाई दे रही है। 


कृति ने अपने पोस्ट में लिखा- वह अपने नए निवास का नाम कांटारा रखेगी, जिसे लोकप्रिय कन्नड़ फिल्म से लिया है गया है। वह तर्क देती कहती है- "मैं इस नाम से काफी चकित थी - एक रहस्यमय जंगल। यह खूबसूरत है। और उस फिल्म में लोग बेहद साधारण तरीके से जिंदगी जीते हैं, जो कि मेरी विचारधारा भी है। मैं पिछले डेढ़ साल सेघर के  डिजाइन पर काम कर रहा हूं और आखिरकार, मैं निर्माण के लिए तैयार हूं।"


कृति ने विक्की कौशल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' और हिट सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' के जरिए अपनी अलग पहचान बना ली थी। याद हो कि कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने बालों को कटाकर सभी को हैरान कर दिया था। उनका कहना है कि  उन्होंने यह बदलाव किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि खुद के लिए किया है

Content Writer

vasudha