हाथ में पट्टी, बिखरे बाल कैंसर से बेहद कमजोर हो चुकी किरण खेर की बेटे ने दिखाई एक झलक

punjabkesari.in Saturday, Jun 05, 2021 - 04:45 PM (IST)

एक्ट्रेस व सांसद किरण खेर पिछले काफी वक्त से कैंसर से जूझ रही है। कैंसर के इलाज के लिए वह सोशल मीडिया से दूर है लेकिन हाल में ही उनके बेटे सिकंदर खेर ने लाइव आकर अपनी कैंसर पीड़ित मां की एक झलक फैंस को दिखाई।  किरण खेर ने इस लाइव सेशन के दौरान अपने फैंस को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा है।

लाइव वीडियो में किरण खेर काउच पर बैठी नजर आ रही है। उनके बाएं हाथ में पट्टी बंधी हुई है। कैंसर की वजह से किरण आगे से काफी कमजोर हो गई है लेकिन उनके चेहरे पर आज भी मुस्कान कायम है। किरण को ठीक देख उनके फैंस थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं। वीडियो को पोस्‍ट करते हुए सिकंदर खेर ने कैप्‍शन में लिखा, 'खेर साहब और किरण मैम. ये छोटा सा है और प्यारा भरा है. परिवार की ओर से और मेरी ओर से सभी को नमस्ते. आप सभी ने मेरी मां के लिए जो प्‍यार भेजा है, उसके लिए शुक्रिया.'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

वीडियो में किरण खेर ने अपनी एक ख्वाहिश भी जाहिर की, जिसे सिर्फ उनके बेटे ही पूरा कर सकते है। दरअसल, लाइव सेशन में किरण बेटे सिकंदर खेर को शादी करने के लिए कह रही हैं। किरण खेर बेटे सिकंदर खेर से कहती हैं, 'कुछ ही महीनों में 41 साल के हो जाओगे, इसलिए अब तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए.' बता दें कि यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर खबर वायरल हुई थी कि किरण खेर अब इस दुनिया में नहीं रही। इस अफवाह फैलाने वाले पर किरण के पति अनुपम खेर ने अपना गुस्सा निकाला था और कहा था कि किरण बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें कुछ नहीं हुआ।  ब्लड कैंसर से जूझ रही किरण खेर  एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं और एक्टर अनुपम खेर की पत्नी। किरण ने अनुपम से दूसरी शादी की। सिख परिवार में जन्मी किरण ने चंडीगढ़ में अपनी पढ़ाई पूरी की। चंडीगढ़ में ही उन्होंने थिएटर करना शुरू किया। फिल्मी करियर की बात करें तो साल 1973 में उन्होंने पंजाबी फिल्म 'असर प्यार दा' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने सरदारी बेगम फिल्म की। फिल्म देवदास से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया। फिल्मों के अलावा किरण राजनीतिक में भी काफी एक्टिव है। वह 2014 में चंडीगढ़ से सांसद चुनी गई थी।

 

Content Writer

Priya dhir