Shahrukh के देश वालों पर मुझे पूरा भरोस...Egypt में SRK के फैन ने मिनटों में कर दिया महिला का काम

punjabkesari.in Monday, Jan 03, 2022 - 12:13 PM (IST)

जहां आज के समय में  अपने ही अपनों को नहीं पूछते वहीं विदेश में एक भारतीय महिला को भरपूर प्यार और मदद मिली। यह इसलिए क्योंकि वह सुपरस्टार शाहरुख खान के देश की हैं। जी हां शाहरुख खान का एक फैन उस महिला के लिए वरदान साबित हुआ और देखते ही देखते उसने सारा काम बड़ी ही आसानी से कर दिया। 


यह घटना है मिस्त्र यानी इजिप्ट की। वहां रह रही एक भारतीय महिला को ट्रैवल एजेंट का पैसे ट्रांसफर करने थे लेकिन वो हो नहीं रहे थे। जब  एजेंट को पता चला कि वह भारत से है तो उसने कहा कि आप शाहरुख खान के देश से हैं तो मैं आप पर भरोसा कर सकता हूं। बड़ी बात यह है कि उसने  बिना पैसे लिए उनकी बुकिंग कर दी। 

अब अश्विनी देशपांडे नाम की महिला ने खुद यह  वाकया सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने ट्विट्टर पर लिखा- "मिस्र में एक ट्रैवल एजेंट को पैसे ट्रांसफर करने की जरूरत थी। ट्रांसफर में दिक्कत हो रही थी। उन्होंने कहा आप शाहरुख खान के देश से हैं। मुझे आप पर भरोसा है। मैं बुकिंग करूंगा, आप मुझे बाद में भुगतान करें  कहीं और के लिए, मैं ऐसा नहीं करूंगा। लेकिन  शाहरुख  के लिए कुछ भी उसने किया! महिला ने आखिर में लिखा- SRK किंग है। 

अश्विनी अशोका विश्वविद्यालय की अर्थशास्त्र की प्रोफेसर हैं और वो छुट्टियां मनाने इजिप्ट गई थीं, जहां से उन्होंने अपना ये दिलचस्प वाकया शेयर किया। अब लोग उनके ट्वीट पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- देश ही नहीं विदेशों में शाहरुख के नाम की धूम है। 
 

Content Writer

vasudha