Met Gala 2021ः किम कार्दशियां ने फिर किया हैरान, सिर से पैर तक ऑल-ब्लैक लुक में आई नजर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 14, 2021 - 12:18 PM (IST)

रेड कार्पेट पर मशहूर हस्तियां अपना चेहरा दिखाती हैं लेकिन क्या होगा जब आप उनका चेहरा बिल्कुल ही ना देख पाए। हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियन का मेट गाला लुक हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। यह साल भी अलग नहीं है। उन्होंने 13 सितंबर को मेट गाला- 2021 रेड कार्पेट पर शिरकत की, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा पहना, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, उन्होंने सिर से पांव तक काले बालेनियागा लुक में रेड कार्पेट पर वॉक किया।

इस बार किम ने रेड कार्पेट पर एक चमड़े वाली कस्टम ड्रैस पहनी थी, जिसे Balenciaga की क्रिएटिव डायरेक्टर Demna Gvasalia ने डिज़ाइन किया था। उन्होंने पहली बार ऑल-ब्लैक फ्लोरल प्रिंट गिवेंची मैटरनिटी ड्रेस में रेड कार्पेट पर कदम रखा था। उनकी इस ड्रैस में आगे की तरफ जिप है और सिर्फ उनके बाल ही दिख रहे हैं। गाउन के पीछे लंबी Trail भी लगी हुई है।

इस ऑल-ब्लैक ड्रैस में उनके चेहरे या शरीर का कोई हिस्सा नहीं दिख रहा था। यहां तक कि उनका चेहरा भी पूरी तरह ढरा हुआ था। मैचिंग मास्क और ट्रेन के साथ किम का ब्लैक बालेनियागा हाउते कॉउचर गाउन हर स्टार से अलग था।

उन्होंने बालों को पोनीटेल में बांधा और मैचिंग हील्स के साथ अपने लुक को कंपलीट किया। किम मेट गाला रेड कार्पेट पर हर बार कुछ अलग ट्राई करती हैं। वह अपने मेट गाला फैशन को गंभीरता से लेती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

किम का मेट गाला लुक वायरल हो गया है। बता दें कि इससे पहले भी किम कई बार ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ चुकी हैं। कुछ समय पहले वह एक इवेंट में भी ऑल-ब्लैक ड्रैस पहनकर पहुंची थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian)

यूजर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर उनकी तस्वीरों का मजेदार मीम फेस्ट शुरू हो गया। एक यूजर ने उनकी फोटो शेयर कर लिखा, "किम कार्दशियन ने मेरी 2002 की हेलोवीन पोशाक क्यों पहनी है?"

एक अन्य यूजर ने उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि किम कार्दशियन या डार्थ वाडर में से किसने बेहतर पहना? फैंस उनके मीम्स बनाकर लगातार किस को ट्रोल कर रहे हैं।

गौरतलब है कि 'मेट गाला' इवेंट मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए फंड रेजिंग इवेंट है, जो हर साल न्यूयॉर्क में होता है। हालांकि, साल 2020 में कोरोना महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था लेकिन साल 2021 में मेट गाला की धमाकेदार शुरुआत हुई।

Content Writer

Anjali Rajput