कियारा को हसबैंड चाहिए लेकिन उसके पास हो यह सब चीजें!

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 01:10 PM (IST)

कियारा आडवाणी का करियर इस समय टॉप पर चल रहा है। बहुत कम समय में ही उन्होंने बॉलीवुड को बढ़िया और यादगार फिल्में दी है। फैंस को कियारा की एक्टिंग और कियारा का प्यारा सा चेहरा दोनों ही बहुत पसंद आ रहा है। पहले शेरशाह फिर भूल-भुलैया और अब उनकी आने वाली फिल्म जुग-जुग जियो भी सुर्खियों में बनी हुई है और वह इन दिनों फिल्म की जमकर प्रमोशन भी कर रही है। इसी बीच वह अपनी लाइफ की बहुत सारी सीक्रेट बातें भी शेयर कर रही हैं।

जैसे वह प्रोफेशनल लाइफ में टॉप पर रहना चाहती है वैसे ही पर्सनल लाइफ में भी वैसा ही कुछ चाहती हैं। कियारा आडवाणी इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के प्रमोशन में बिजी हैं और उसी दौरान उन्होंने कॉस्मोपॉलिटन इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में कई बातें बताईं। कियारा ने बताया कि उन्हें कैसे लाइफ पार्टनर चाहिए। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनके अफेयर की चर्चाएं होती रही हैं। एक्ट्रेस ने खुलकर कभी भी अपनी लव लाइफ के बारे में नहीं बताया है हालांकि उन्होंने यह जरूर बताया है कि वे किस तरह का लाइफ पार्टनर चाहती हैं। कियारा ने कहा, ‘समझदारी, सम्मान, वफादारी और विश्वास बहुत जरूरी है। मजाकिया भी होना चाहिए। मैं किसी ऐसे इंसान को जीवनसाथी बनाना चाहती हूं जो मुझे प्यार करे, मुझ पर ध्यान दे और मेरी बातें सुने। वह मुझे हल्के में न ले।’

वैसे कियारा जिस तरह की खूबिया अपने हसबैंड में मांग रही है वो तो हर लड़की की ख्वाहिश होती है। हर लड़की चाहती है कि उसे ऐसा पार्टनर मिले जो उसके प्रति लॉयल हो उसे समझे उसे समय दें। 

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के अऩुसार, कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं लेकिन दोनों ने कभी एक दूसरे को डेट करने की बात नहीं कबूली है लेकिन उन्हें अक्सर एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते देखा गया है। सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को रील के साथ रियल लाइफ में भी लोगों का प्यार मिला है और वह चाहते हैं कि दोनों असल जिंदगी में एक दूसरे के लाइफ पार्टनर बन जाए। 


क्या आपको सिद्धार्थ और कियारा की जो़ड़ी पसंद है, हमें कमेंट बॉक्स में बताएं।
 

Content Writer

Vandana