कियारा- सिद्धार्थ का वेडिंग वेन्यू हुआ लीक! इस ब्यूटीफुल सिटी में लेंगे सात फेरे

punjabkesari.in Thursday, Nov 03, 2022 - 04:56 PM (IST)

सेलेब्रिटी वेडिंग के लिए एक बार फिर तैयार हो जाइए। क्योंकि बॉलीवुड का एक और कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। वैसे तो इस कपल ने अपने रिलेशनशिप से लेकर शादी तक सभी बातों को सीक्रेट रखने की कोशिश की, लेकिन मीडिया की नजरों से कोई नहीं बच पाता है। बाकी स्टार कपल की तरह इनका भी वेडिंग वेन्यू लीक हो ही गया। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं  बॉलीवुड के हैंडसम हंक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और उनकी लेडी लव कियारा आडवाणी की, जिन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया है। वह पिछले कुछ समय से संकेत दे रहे थे कि वह शादी के लिए तैयार हैं, अब खबर है कि दोनों ने अपना वेडिंग डेस्टिनेशन डिसाइड कर लिया है। इस खास दिन की तैयारियां भी शुरू हो गई है।

PunjabKesari
खबरों की मानें तो दोनों ब्यूटीफुल सिटी चंडीगढ़ में एक बढ़िया और शानदार प्रॉपर्टी तलाश कर रहे हैं। उन्होंने  चंडीगढ़ के ''ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स'' से संपर्क भी किया है। याद हो कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी अपनी शादी के लिए  चंडीगढ़ को चुना था। बताया जा रहा था कि  कियारा- सिद्धार्थ ने पहले गोवा में शादी का प्लान बनाया था लेकिन अब चंडीगढ़ को फाइनल किया गया है। 

PunjabKesari
खबरें तो यह भी है कि सिद्धार्थ की पंजाबी फैमिली काफी बड़ी है, ऐसे में ये देखते हुए दोनों ने गोवा में शादी का प्लान कैंसिल कर दिया। कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि कपल ने  दिसंबर में अपनी शादी की डेट लॉक कर दी है। शादी के बाद मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी, जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स को इनवाइट किया जाएगा। 

PunjabKesari

दरअसल यह दोनों बाकी कपल्स की तरह की अपनी शादी को सीक्रेट रखना चाहते हैं। शादी की पूरी तैयारियां करने के बाद ही वो ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। दोनों की लव लाइफ की बात करें  तो कहा जाता है कि शेरशाह फिल्म के दौरान ही के दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी। अफेयर के बाद इनकी शादी के चर्चे भी खूब चल रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static