फिल्म योद्धा को देख पति सिद्धार्थ की मुरीद हुई कियारा आडवाणी, बोली- आप पर गर्व है

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 07:26 PM (IST)

 बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा बेहद पसंद आयी है। सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी‘योद्धा'का निर्माण करण जौहर ने किया है।‘योद्धा'में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना की अहम भूमिका है।यह एक एक्शन फिल्म है।

 फिल्म योद्धा आज रिलीज हो गयी है। ऐसे में कियारा ने फिल्म योद्धा के एक सीन से सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर कर अपने पोस्टमें लिखा- ,सिद्धार्थ आपने हम सबको गर्व महसूस कराया है। आप बेस्ट हैं। उन्होंने लिखा- इस जॉनर में सबसे बढि़या में से एक। सागर और पुष्कर, भरोसा नहीं हो रहा है कि यह आपका पहला है।


कियारा ने दिशा पाटनी और राशि खन्ना के लिए लिखा- इन दो महिला योद्धाओं से सावधान रहिए। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू, प्रशंसा स्वीकार करें। योद्धा में सिद्धार्थ आर्मी जवान के रोल में हैं।  निर्देशक सागर आम्ब्रे का कहना है कि उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार अरुण को एक पारिवारिक व्यक्ति के रूप में गढ़ा है। अरुण एक सच्चे सैनिक हैं। उनकी एक बीमार मां, एक प्यारी पत्नी और एक पारिवारिक व्यक्ति है, लेकिन फिर भी, उनके लिए देश सबसे पहले है। जब उनकी देशभक्ति पर सवाल उठाया जाता है, तो उनमें कुछ बदलाव आते हैं।

Content Writer

vasudha