Kiara और Siddharth किसकी कमाई ज़्यादा? जानिए दोनों की networth

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 12:57 PM (IST)

इस समय बॉलीवुड की क्यूट एंड फेमस जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के ही चर्चे हो रहे हैं। शादी के वेन्यू से लेकर बैंड बाजा बारात तक सब लाइमलाइट में है। एक तरफ दोनों की शादी तो दूसरी तरह दोनों की नेटवर्थ की भी खूब चर्चाएं हो रही है। सोशल मीडिया पर दोनों की इनकम जोड़कर देखी जा रही है। वहीं फैंस में इस बात को जानने की उत्सुकता भी हैं कि दोनों में किसकी कमाई ज्यादा है? तो चलिए इस पैकेज में दोनों की नेटवर्थ और कमाई के बारे में ही आपको बताते हैं।


बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही इंडस्ट्री के सक्सेसफुल एक्टर है। दोनों ही फिल्मों के जरिए अच्छी-खासी कमाई करते हैं। जहां कियारा अपनी किसी एक फिल्म की 4 से 5 करोड़ रु. फीस लेती हैं वहीं सिद्धार्थ की फीस भी 7 से 8 करोड़ रू. के बीच है। दोनों फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई कर लेता है। जहां सिद्धार्थ एक ब्रांड के लिए 4 करोड़ रु. फीस में लेते हैं वहीं कियारा की फीस 2 से 3 करोड़ रु,. होती है। रिपोर्ट की मानें, सिद्धार्थ मल्होत्रा की कुल संपत्ति की बात करें तो वह करीब 80 करोड़ रू. है जबकि कियारा आडवाणी 23 करोड़ रू. की मालकिन है। इस तरह शादी के बाद इस कपल की कुल संपत्ति करीब 103 करोड़ से हो जाएगी।


सिद्धार्थ मल्होत्रा भले ही दिल्ली के रहने वाले हैं लेकिन मुंबई में उनका एक आलीशान बंगला है जिसका इंटीरियर खुद गौरी खान ने डैकोर किया है। उनके पास मर्सिडीज से लेकर हार्ले डेविडसन जैसी कई लग्जरी महंगी गाड़ियां है। कियारा आडवाणी भी कम नहीं है। कियारा के  प्राडा, स्नीकर्स, गुच्ची, शनेल समेत कई लग्जरी ब्रांड की चीजें हैं। कियारा आडवाणी के पास भी मर्सिडीज कार है। वहीं कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ ने कियारा के लिए सी-फेसिंग एक बंगला लिया है जिसकी कीमत करीब 70 करोड़ रु. बताई जा रही है। अब तो शादी के बाद ही पता चलेगा जब वह इस बंगले में शिफ्ट होंगे।

जैसलमेर के सूर्य़ गढ़ पैलेस में की डेस्टिनेशन वेडिंग

सिड और कियारा ने अपनी शादी के लिए राजस्थान के जैसलमेर के खूबसूरत आलीशन सूर्यगढ़ पैलेस को चुना। 4 एकड़ में फैले यह पैलेस राजाओं-महाराजाओं वाली फीलिंग ही देता है। आपको यह जोड़ी कितनी पसंद है और इसे 10 में से कितने नंबर देंगे हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Content Writer

vasudha