लाखों का लहंगा पहन खूब इतराई  कियारा आडवाणी, लोग बोले- ये दुल्हन है सबसे खूबसूरत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 12:08 PM (IST)

नीतू कपूर के ब्राइडल लुक के बाद अब खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी ने लाल जोड़ा पहनकर वाहवाही लूट ली। दुल्हन की तरह सजी- धजी कियारा को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। एक्ट्रेस जिस खूबसूरत लहंगे को पहनकर लोगों का दिल जीत रही है उसकी कीमत  लाखों में है। 


 एक्ट्रेस आजकल अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जुग-जुग जियो' को लेकर चर्चा में है, जिसमें नीतू कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन भी नजर आ रहे हैं। इस बीच उनके ब्राइडल लुक ने तो पूरी लाइमलाइट ही लूट ली। 


 फिल्म में वेडिंग सीन के लिए कियारा ने जो ब्राइडल लहंगा पहना है वह डिजाइनर Mrunalini Rao के कलेक्शन से लिया गया है। लहंगे के साथ वी नेकलाइन मैचिंग ब्लाउज कैरी किया गया है।  लहंगे पर जरदोजी की इम्ब्रॉयडरी देखने लायक है। 


मृणालिनी राव की वेबसाइट पर इस लहंगे की पूरी डिटेल दी गई है। इसे 'वाना इंद्राणी' लहंगा कहा जाता है और जिसकी कीमत 3,36,000 रुपए है। गाेर से देंखें तो पूरा आउटफिट फूलों के पैटर्न, मोर, हाथी और चांदी की जरदोजी कढ़ाई के साथ भरा हुआ है। हैवी बॉर्डर इसकी सुंदरता को और बड़ा रहा है। 

 
जरदोज़ी बॉर्डर वाला दुपट्टे कियारा के  ब्राइडल लुक को पूरी तरह से कंप्लीट कर रहा है। इसके साथ में मैचिंग सिल्वर हील्स, लाल और गोल्डन चूड़ियां, कलीरे,  माथा पट्टी, भारी नेकलेस और मैचिंग इयररिंग्स को पेयर किया गया है। यूजर्स ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- कियारा अप्सरा लग रही है। 

Content Writer

vasudha