बिना शादी के प्रेग्नेंट होना चाहती है कियारा, वजह कर देगी हैरान!

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 03:17 PM (IST)

क्रिसमस के मौके पर मल्टी स्टार फिल्म 'गुड न्यूज रिलीज' होने वाली है, जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म प्रमोशन के दौरान जहां करीना को दूसरी प्रेगनेंसी के बारे में कई सवाल किए गए वहीं कियारा से भी प्रेगनेंसी से जुड़े कई तरह के सवाल पूछे गए।

हाल ही में जब फिल्म प्रोमेशन के दौरान कियारा एक इवेंट में पहुंची तो मीडिया ने उनसे प्रेगनेंसी पर राय मांगी लेकिन इस सवाल का कियारा ने जो जवाब दिया उसे सुन हर कोई परेशान है। दरअसल, पहले करीना ने प्रेगनेंसी के बारे में बात करते हुए कहा कि यह समय काफी मुश्किल होता है इसलिए महिलाओं को सबकुछ खाना चाहिए। वहीं अक्षय इसपर कहते हैं कि प्रेगनेंसी के दौरान लड्डू खाने के लिए कहा जाता है।

इसके बाद कियारा से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी लड्डू खाए हैं। इसपर उन्होंने मजेदार जवाब देते हुए कहा, 'मैंने कभी लड्डू नहीं खाए है क्योंकि मैं प्रेग्नेंट नहीं हुई।' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कियारा कहती है 'मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब खा सकूं जो मैं फिटनेस के चलते फिलहाल नहीं खा पाती।'

इससे पहले एक इंटरव्यू में करीना से दोबारा मां बनने के बारे में पूछा गया था कि तो उन्होंने कहा था कि अभी उसका दूसरा बच्चा करने की कोई प्लेनिंग नहीं है। वह तैमूर के साथ काफी खुश है।

खैर, अब प्रेगनेंसी के लेकर इन एक्ट्रेस की चाहे जो भी राय हो, हम तो यही चाहेंगे कि इनकी फिल्म सुपरहिट हो।

Content Writer

khushboo aggarwal