Kiara Advani ने शुरु कर दी शादी की तैयारियां, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

punjabkesari.in Sunday, Jan 15, 2023 - 02:32 PM (IST)

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से ये कपल फरवरी के पहले हफ्ते में सात फेरे ले सकता है। हैरानी की बात यह है कि कियारा और सिद्धार्थ में से किसी ने भी अपनी शादी की खबर को कन्फर्म नहीं किया है। इन खबरों के बीच कियारा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो जो कर रही हैं, उसे देखकर फैंस में उनकी शादी को लेकर एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। आइए देखें कि कियारा ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया है.....

PunjabKesari

होने वाली दुल्हन कियारा ने शेयर की ये फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा आडवाणी जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, हाल ही में अपनी नई फोटो के लिए चर्चा में हैं। कियारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई फोटो पोस्ट की है जिसमें हसीना स्किनकेयर करती नजर आ रही हैं। इससे पहले कियारा ने शायद ही इस तरह की फोटो शेयर की हो। ऐसे में, फैंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर चुकी हैं और इस तरह, अपनी स्किन को शादी के लिए तैयार कर रही हैं।

PunjabKesari

शुरू हो गई हैं सिद्धार्थ-कियारा की शादी की तैयारियां! 

बता दें कि शादी की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं और बीच में सिद्धार्थ और कियारा को एक साथ, सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर भी स्पॉट किया गया था, जो किसी पार्टी के लिए नहीं था। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये कपल शादी को लेकर जल्द कन्फर्मेशन दे और दोनों की शादी के बारे में और डिटेल्स सामने आयें। बता दें कि ये कपल रिपोर्ट्स के हिसाब से राजस्थान में सात फेरे लेने वाला है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static