बेटी की शादी में दिखना है एलिगेंट और क्लासी तो कियारा की स्टाइलिश मॉम से जरूर लें Idea

punjabkesari.in Saturday, Feb 18, 2023 - 12:33 PM (IST)

वो जमाना गया जब बेटा- बेटी की शादी में मां बस पकवान बनाने या रिश्तेदारों को संभालने में ही लगी रहती थी। दुल्हन की बहनों और सहेलियों की तरह मां को भी हक है कि वह अपनी बेटी के खास दिन पर सज- संवरकर तैयार हो। कहा भी यही जाता है कि  बेटी मां की ही परछाई होती है, ऐसे में हर महिला को चाहिए कि वह अपनी लाडली की शादी में कोई कमी ना छोड़े 


आज हम आपको एक बेहद ही खूबसूरत मां की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनके आगे उनकी दुल्हन बेटी भी फीकी लगी। हम बात कर रहे हैं हाल ही में शादी के बंधन में बंधी कियारा  आडवाणी की जिनका ब्राइडल लुक खूब चर्चाओं में चल रहा है। जितनी प्यारी कियारा लग रही हैं उतनी ही खूबसूरत दिखी उनकी मां जेनेविव आडवाणी। 


वैसे ताे कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है, लेकिन जेनेविव आडवाणी को देखते ही लोग उनकी तारीफें करते नहीं थके। इस खास दिन में वह अपनी दुल्हन बेटी के साथ मैचिंग करती दिखाई दी। एक बार तो उनको देखकर अंदाजा लगाया ही नहीं जा सकता था कि वह इतनी बड़ी बेटी की मां  है।


बताया जा रहा है कि उन्होंने भी  मनीष मल्होत्रा का डिज़ाइन किया हुआ लहंगा कैरी किया था। लाइट पिंक लहंगे को ग्लोइंग मेकअप और अनकट जूलरी के साथ पूरा किया गया था। इस उम्र में भी वह जिस तरह फिट और खूबसूरत लग रही हैं वह काबिले तारीफ है। 


यह कहना गलत नहीं होगा कि  जेनेविव आडवाणी ने बच्चों की शादी में मॉम्स के लिए फैशन गोल सेट कर दिया है। अगर आप भी जल्द अपनी बेटी की शादी करने जा रही हैं तो इनसे  इंस्पिरेशन लेना ना भूलें। 


इससे पहले भी कियारा की मां की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ पोज देती दिखाई दी थी। पिंक और ऑरेंज शेड लहंगे में वह बेहद प्यारी लग रही थी। गोल्डन और ग्रीन कलर की ज्पवेलरी, हैवी ब्लाउज, खुले बालों में वह काफी यंग लग रही थी। 
 

Content Writer

vasudha