रेड लहंगे के साथ सेक्सी ब्लाउज पहने रैंप पर उतरी कियारा, नेकलेस ने लूटी लाइमलाइट

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 12:26 PM (IST)

दिल्ली के ताज होटल में कल India Couture Week 2019 शुरू हो चुका है जोकि 28 जुलाई तक चलेगा। इस शो की ओपनिंग डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपनी कलैक्शन से की, जिसकी शो स्टॉपर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी।

कियारा आडवाणी ने अपनी खूबसूरती से रैंप पर सबका दिल जीत लिया। कियारा रेड कलर का लहंगा पहनकर रैंप पर उतरी। उन्होंने रेड डिप नेक ब्लाउज के साथ मैंचिग रेड लहंगा वियर किया था, जिसमें वह Gorgeous लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को ग्रीन कलर के स्टेटमेंट नेकलेस से टीम अप किया था। लाइट मेकअप व स्ट्रेट हेयर उनके लुक को पूरा कर रहे थे। 

अपने आउटफिट के बारे में बताते हुए कियारा ने कहा कि अमित द्वारा डिजाइनर किया हर आउटफिट यूनिक होता है और मुझे उनके डिजाइन किए आउटफिट्स काफी पसंद है। वही जल्द ही दुल्हन बनने वाली लड़कियों को कियारा ने टिप्स देते हुए कहा कि वह अपने स्पेशल डे पर एेसा आउटफिट वियर करें जो खूबसूरत होने के साथ-साथ लाइट वेट भी हो ताकि आप अपने दिन को खुलकर एन्जॉय करें। कियारा ने कहा कि वह भी अपनी शादी में कुछ एेसा आउटफिट ही वियर करेगी। 

अब बात करते हैं अमित अग्रवाल की कलैक्शन की। डिजाइनर अमित अग्रवाल की कलैक्शन का नाम 'Lumen' था, जिसमें उन्होंने अलग-अलग तरह की एम्बॉयडरी के साथ वर्क किया गया। उनकी कलैक्शन में लाइट व डार्क दोनों कलर्स का इस्तेमाल बखूबी किया गया। 

बात करें कियारा आडवाणी की तो वह इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर लाइमलाइट में है। यह फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई है जिसमें कियारा के साथ शाहिद कपूर है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। फिल्म की सफलता के बाद शाहिद और कियारा की किस्मत भी बुलंदी पर है। जहां शाह‍िद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है वहीं दूसरी तरह प्रीत‍ि के रोल में नजर आईं कियारा आडवाणी को भी कई बडी फिल्मों के ऑफर मिले हैं।

Content Writer

Priya dhir