शादी के बोरिंग लहंगा लुक में लगाना है ग्लैमर का तड़का तो Kiara Advani से लें इंस्पिरेशन

punjabkesari.in Sunday, Feb 05, 2023 - 01:05 PM (IST)

अपनी जनरेशन की बेस्ट फैशनिस्टा कियारा आडवाणी हर ड्रेस में अच्छी लगती हैं, लेकिन लहंगे में उनका लुक के तो क्या ही कहने? वैसे भी आजकल शादी में शरीक होने वाली महिलाओं की पहली पसंद लहंगा ही होता है। अगर आप भी शादी में शरीक होने वाली हैं और कौन-सा लहंगा पहने, इसको लेकर कंफ्यूज हैं तो जल्द ही सिड की दुल्हनिया बनने वाली कियारा से इंस्पिरेशन ले सकती हैं....

आइवरी एंड पीच लहंगा

कियारा ने एक शादी में आइवरी और पीच कलर का लहंगा पहना था। एक मैचिंग पोटली बैग और डायमंड और एमराल्ड ज्वेलरी ने उनके लुक को पूरा किया है।

आइस-ब्लू लहंगा

आइस-ब्लब और पिंक फ्लोरल यूनिकॉर्न लहंगे में कियारा काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होनें इसे एक व्हाइट कलर की पोटली बैग के साथ एक्सेसराइज़ किया और साथ ही एक हैवी डायमंड नेकलेस पहना है।

ब्लू वेलवेट लहंगा

एक्ट्रेस ने यहां डार्क ब्लू कलर के वेलवेट लहंगे में ग्लैमर का तड़का लगाया है, जिसमें बीड और टैसल डिटेलिंग है। उनका स्टेटमेंट चोकर उनके लुक में चार-चांद लगाने का काम कर रहा है।

ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड लहंगा

ये लहंगा एक्ट्रेस ने शेरशाह के प्रमोशन के वक्त पहना था। इस ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड लहंगे ने सब को हैरान कर दिया था। कियारा ने इसे ब्लैक कलर की स्लीवलेस चोली के साथ पेयर किया और  ब्राउन लेदर बेल्ट के साथ एक्सेसराइज़ किया है।

मैरुन एम्बेलश्डि लहंगा

कियारा इस मैरुन कलर के एम्बेलश्डि लहंगे में स्वर्ग की अप्सरा की तरह लग रही हैं, इस ड्रेस में चांदी का वर्क किया हुआ है और ग्लैम मेकअप के साथ उन्होनें अपना लुक को पूरा किया है।

गोल्डन लहंगा

ये गोल्डन कलर के लहंगे में कियारा का लुक बिल्कुल रॉयल लग रहा है। उन्होनें इसे मैचिंग कट-आउट चोली के साथ पेयर किया है और इसके साथ स्टेटमेंट गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं।

लैसी रेड लहंगा

रेड कार्पेट वॉक के लिए कियारा ने मैचिंग ब्लाउज के साथ एक रेड कलर का शानदार लहंगा चुना है। पन्ने से जड़ा हुआ हीरे का हार इनके लुक में चार-चांद लगा रहा है।

ऑरेंज एंड पिंक बंधनी लहंगा

ऑरेंज और पिंक कलर के बंधनी प्रिटेड लहंगे में कियारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उन्होनें इसे सिल्वर मिरर वर्क चोली के साथ पेयर किया है और साथ ही डायमंड नेक पीस पहना है।

Content Editor

Charanjeet Kaur