कियारा के स्वागत के लिए तैयार है सिद्धार्थ का नया आशियाना, सी-फेसिंग व्यू के लिए खर्च किए 70 करोड़

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 11:42 AM (IST)

फैंस का लंबा इंतजार आज खत्म होने जा रहा है।  बॉलीवुड के लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शाह आज दुल्हन-दूल्हा बनेंगे। इन दोनों की शादी का परिवार वालों के साथ- साथ फैंस को भी काफी इंतजार था, आखिरकार आज वो दिन आ ही गया। कपल की प्रीवेडिंग सेलिब्रेशन दो दिन पहले ही शुरू हो गया था।


जहां एक तरफ इस रॉयल वेडिंग के लिए जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस दुल्हन की तरह सज चुका है, वही दूसरी तरफ कपल का नया आशियाना भी उनके स्वागत के लिए तैयार है। खबरों की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ शादी के तुरंत बाद मुंबई में समंदर किनारे बने एक आलीशान घर में शिफ्ट हो जाएंगे। वह लंबे समय से इस घर की तलाश कर रहे थे। 


बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ जुहू में सी-फेसिंग घर की तलाश कर रहे थे। वह चाहते थे कि उनकी दुल्हनिया जिस घर में रहे वह  बांद्रा वाले घर की तरह बड़ा और सी-फेसिंग हो। काफी संघर्ष के बाद उन्हें जुहू में समंदर किनारे एक बंगला पसंद आ गया है।

खबरों की मानें तो  करीब 3,500 वर्ग फीट में बने इस घर की कीमत करीब 70 करोड़ रुपए के आसपास है। हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि ये बंगला अभी फाइनल नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही वह डील फाइनल कर लेंगे। अगर ऐसा होता है, तो शादी के बाद कपल इस आलीशान बंगले में रहेगा।

  
बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा का पहला घर भी काफी आलिशान है। मुंबई के बेहद रिहायशी इलाके पाली हिल में स्थित इस अपार्टमेंट की खास बात यह है कि इसे शाहरुख खान की पत्‍नी और मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने तैयार किया था। हालांकि अब वह इस घर को छोड़कर नए आशियाने में शिफ्ट हो सकते हैं। 

Content Writer

vasudha