श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर कपड़ों से बचा रही पैसे, आप भी करेंगे उनके आइडिया की तारीफ

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 06:39 PM (IST)

बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर तो बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं लेकिन अब जल्द ही उनकी छोटी बहना यानी खुशी भी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने को तैयार है। इस बात की पुष्टि करते हुए बोनी कपूर ने इंटरव्यू कहा कि खुशी भी जल्द ही बॉलीवुड में लॉन्च होने जा रही है।

मगर इससे पहले वो अमेरिका के लॉस एंजिल्स शहर में एक्टिंग का एक साल का कोर्स पूरा करेंगी और इसके बाद ही फिल्मों में काम करेंगी। इसलिए उम्मीदें लगाई जा रही है कि 2022 में खुशी फिल्म में नजर आएगी। बता दें कि जाहन्वी कपूर को बोनी कपूर ने खुद बॉलीवुड में लॉन्च नहीं किया था। जाह्नवी ने 2018 में करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब देखना है कि छोटी बेटी की तरफ भी उनका यहीं रुख रहेगा या नहीं? 

PunjabKesari

खैर, आपको बता दें कि भले ही खुशी कपूर ने फिल्मों में फिलहाल कदम ना रखा हो लेकिन स्टाइल के मामले में वो ना सिर्फ बहन को बल्कि बाकी हसीनाओं को भी कड़ी टक्कर देती है। सभी जानते है कि खुश अमीर परिवार से हैं जिनकी मां पहले बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हुआ करती थी। इतना ही नहीं, उनके पापा जाने-माने निर्देशक और अब तो मैडम की बड़ी बहन भी बॉलीवुड हीरोइन बन चुकी है। ऐसे में फैंस का सोचना है कि खुशी का लाइफस्टाइल भी काफी लैविश होगा मगर जानकारी के लिए बता दें कि करोड़पति जाह्नवी कपूर की छोटी बहन कपड़ों पर ज्यादा पैसा नहीं खर्च करती। चलिए दिखाते हैं आपको खुशी कपूर की सस्ती-सस्ती ड्रेसेज जिनकी रकम उनके लिए काफी मालूम। 

- खुशी की यह ड्रेस बिल्कुल बजट में हैं। खुशी के ZARA लेबल कार्डिगन की कीमत 2,990 रुपए है। जबकि इसके साथ पहने गए इस ब्लैक स्वेटर की कीमत करीब 2,558 रुपए है। बात जींस करें तो उनकी यह हाई राइज वाइड लेग डेनिम 2,990 रुपए की है।

PunjabKesari

- खुशी को आजकल ऐथलीजर क्लोद्स काफी पसंद आ रहे हैं, यहीं वजह है कि उन्हें ज्यादातर इसी तरह के कपड़ों में स्पॉट किया जाता है। खुशी ने इस दौरान Dolls Kills से लिया फंकी प्रिंट पजामा पहना जिसकी कीमत करीब 4,580 रुपए है। 

PunjabKesari

- खुशी कपूर के इस चेरी पॉप टैंक टॉप की कीमत करीब 1,294 रुपए है जिसके साथ उन्होंने  ZARA की हाई राइज जींस पहनी। हालांकि, उनके इस ड्रेस के साथ कैरी किए शूज व पर्स महंगे है। जी हां, खुशी के इन स्नीकर्स की कीमत करीब 7,495 रुपए हैं, तो वहीं उनका GUCCI मेसेंजर बैग करीब 46,800 रुपए में अविलेबल है।  

PunjabKesari

- जबकि उनके इस पिंक कलर की शॉर्ट लेंथ ड्रेस का प्राइस 52 डॉलर्स है, जो भारतीय रुपए में करीब 3,801 के बराबर है।

- खुशी कपूर ने बैगी सिल्क पैंट्स और ब्लू कलर के स्वेटर सेट में तस्वीर पोस्ट की। उनके इस आउटफिट की कीमत 5,260 रुपए है। 

PunjabKesari

- इस सन किस्ड पिक में खुशी कपूर ने कॉलर्ड ऐंड फ्रंट नॉट वाला टॉप पहना जिसकी कीमत करीब 2,928 रुपए है, जिसे आसानी से अफोर्ड किया जा सकता है।

PunjabKesari

तो ये है करोड़पति खुशी कपूर की सस्ती-सस्ती ड्रेसेज जोकि आपके बजट में भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static