इस एक्टर के प्यार में मदहोश हैं Khushi Kapoor, जल्द बनेंगे कपूर खानदान के दामाद?

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 01:52 PM (IST)

जाह्नवी कपूर को छोटी बहन खुशी कपूर भी खूब लाइम-लाइट में रहती हैं। उन्होंने पिछले साल जोया अख्तर की डायरेक्शनल फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म को नहीं चली पर इस दौरान खुशी कपूर को अपना प्यार मिल गया। ये कोई और नहीं, बल्कि फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर वेदांग रैना  हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस ने तो खूब पसंद किया ही है , वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए। कहा जा रहा है दोनों डेट कर रहे हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान वेदांग ने क्लियर किया था कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। खुशी उनके साथ सुरक्षित महसूस करती हैं। 

खुशी कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में वेदांग हुए थे शामिल

बता दें खुशी के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल होने के बाद से वेदांग और खुशी के डेटिंग की अफवाहें फैल गई थीं। इंटीमेट लंच में ख़ुशी की बहन जाह्नवी कपूर संग उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, ओरी और वेदांग रैना शामिल हुए।

ओरी ने खुशी का केक काटते हुए एक वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया था, जिसमें वेदांग 'द आर्चीज' एक्ट्रेस के बगल में बैठकर उनके लिए क्लैप करते नजर आ रहे थे। 

दोनों रहते हैं हमेशा साथ

 दोनों के साथ में कई बार पार्टी करते और छुट्टियों में जाते भी देखा गया है। दोनों हमेशा एक दूसरे की फोटो को लाइक करते हैं और हार्ट इमोजी भी देते हैं। हाल ही में वेदांग ने फोटोशूट कराया था, जिसमें खुशी ने लाइक दिया था। वेदांग और खुशी ने इसपर कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। वहीं फैंस लगातार कयास लगा रह हैं कि वेदांग कपूर खानदान के होने वाले दामाद हैं। 

 ‘द आर्चीज़’ 7 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म से वेदांग को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। क्रिटिक्स ने भी वेदांग की तारीफ की थी और यहां तक कि सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके लुक की वजह से उनकी तुलना रणवीर सिंह से की थी।
 

Content Editor

Charanjeet Kaur