कंगना पर बरसे भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल, बोले- कंगना के कुछ न समझ आवे

punjabkesari.in Sunday, Dec 06, 2020 - 11:29 AM (IST)

कृषि बिल के खिलाफ किसान लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्हें पंजाब के हर एक नागरिक का समर्थन मिल रहा है। लेकिन किसानों को लेकर किए गए एक ट्वीट के बाद से कंगना मुसीबतों से घिरती जा रही हैं। बाॅलीवुड के कई सेलेब्स के साथ पूरी पंजाबी इंडस्ट्री कंगना के खिलाफ हो गई है। वहीं अब हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के एक्टर खेसारी लाल यादव ने कंगना को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। 

इसके अलावा खेसारी लाल यादव ने किसानों का समर्थन भी किया है। खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली। अ खाली हर बात पे जुबान खूली। किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।'

 

खेसारी लाल का कहना है कि कंगना को कुछ भी समझ नहीं आता। वो हर बात पर सिर्फ जुबान चलाती है। किसानों को इस समय हमारी जरूरत है। सभी लोग मिलकर जय जवान जय किसान बोलिए। फैंस खेसारी लाल के इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं उनका ये ट्वीट पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग दादी को शाहीन बाग वाली बिलकिस बानो बताया था। इसके साथ ही कंगना ने कहा था कि वह सिर्फ 100 रूपए में उपलब्ध है। हालांकि कंगना ने ट्रोल होने के बाद उस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। 

Content Writer

Bhawna sharma