रुकना नहीं थकना नहीं: नर्स पुष्पलता ने बनाया रिकॉर्ड, 7.5 घंटे में 893 लोगों को लगाई Vaccine

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 01:38 PM (IST)

कोरोना को हराने के लिए पूरे देशभर में वेक्सीनेशन अभियान जोरों-शोरो से चलाया जा रहा है। इसी बीच केरल की नर्स पुष्पलता ने कोरोना टीका लगाने का एक नया रिकॉर्ड अपने बनाया है। दरअसल, 15 अगस्त को चेंगनूर जिला अस्पताल में उन्होंने 7.5 घंटे में 893 लोगों को डोज लगाए। इस उपलब्धि पर उन्हें स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने मंगलवार को सम्मानित भी किया। पुष्पलता इस सफलता का श्रेय अपनी पूरी टीम वर्क को देती हैं, उन्होंने कहा कि इनके बिना यह रिकाॅर्ड बनाना संभव नहीं था। 

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि उनके साथ काम करने वाले हर वर्कर ने अपना काम बड़ी ही इमानदारी और समय पर पूरा किया। पुष्पलता ने वैक्सीन से संबंधित सभी कार्य नियमों के तहत ही पूरे किए।

स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने पुष्पलता के प्रयासों की सराहना की
वहीं इस उपलब्धि पर स्वास्थ्य मंत्री वीणा जॉर्ज ने पुष्पलता के प्रयासों की सराहना की। साथ ही हर स्टाफ मेंबर द्वारा अपना काम समय पर पूरा किये जाने की भी तारीफ की। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि इसी तरह के लोग सिस्टम को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।

PunjabKesari

नर्स बनने से पहले एक सिंगर थीं पुष्पलता 
पुष्पलता ने स्वास्थ्य मंत्री जॉर्ज को बताया कि वे नर्स बनने से पहले एक सिंगर थीं। उसने शादी के बाद अपने ससुराल वालों की मदद से नर्सिंग एजुकेशन को पूरा किया और फिर बतौर प्रोफेशन नर्स बन गई। पुष्पलता पूरी ईमानदारी के साथ अपना काम करना पसंद करती हैं। उनकी टीम के अन्य सदस्यों में सिराज, श्रीदेवी, रम्या और अनिमोल भी शामिल है जिन्होंने यह रिकाॅर्ड बनाने में  पुष्पलता का साथ दिया।  इन पूरी टीम को स्वास्थ्य मंत्री जॉर्ज ने अपनी ओर से बधाई दी और सम्मानित किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News

static