महिला ने दिखाई बहादुरी, बस में छेड़छाड़ करने वाले युवक की Video बना करवाया गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 10:44 AM (IST)

आए दिन ऐसी महिलाओं के साथ नई-नई वारदातें होती रहती हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला केरल से सामने आया है लेकिन इस महिला के साहस ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिसे देख सभी उसकी तारीफ कर रहे हैं। इस युवती के साहस ने समय पर वीडियो बनाकर व्यक्ति को गिरफ्तार करवाने में मदद की। इस व्यक्ति ने चलती बस में अपने प्राइवेट पार्ट को उजागर किया जिसके बाद उस महिला ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। 

बस में कर डाली अश्लील हरकत 

युवती राज्य की केएसआरटीसी बस में बुधवार को यात्रा कर रही थी। पहले तो वह व्यक्ति उसके पास आकर बैठ गया और उसने शुरुआत में बहुत ही अच्छे तरीके से बात की लेकिन बाद में उसने अपने प्राइवेट पार्ट को उजागर करना शुरु कर दिया। ऐसे में उस महिला ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद आरोपी ने बस से उतरकर भागने की भी कोशिश की लेकिन वीडियो प्रसारित किया। 

गलत तरीके से छूआ 

युवती ने आरोप लगाया कि थोड़ी देर बाद व्यक्ति ने उसके साथ अश्लील हरकत की। उन्हें गलत तरीके से छुने की कोशिश की। इस व्यक्ति का नाम सेय्यद के.के.के बताया जा रहा है। इसके अलावा जैसे महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाली तो उसके बाद कम से कम पांच महिलाओं ने सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि की उस व्यक्ति ने कम से कम पांच और महिलाओं के साथ भी ऐसी हरकत की थी। 

पुलिस ने लिया कड़ा एक्शन 

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की अलग-अलग धाराओं के अंतगर्त मामला भी दर्ज कर लिया है। उन्होंने उसे एक स्थानीय अदालत में पेश किया जिसके बाद उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 


 

Content Writer

palak