कैटरीना का सासू मां के साथ है अच्छा बॉन्ड, शादी में उनकी पसंद का ही पहनेंगी लहंगा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 05:21 PM (IST)

बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ यानी कि कैटरीना कैफ को दुल्हन के रूप में देखने की बेसर्बी बढ़ती जा रही है। अब ऐसे में चर्चाएं हैं कि कैटरीना का  ब्राइडल आउटफिट फाइनल हो गया है वह अपने  दूल्हे के लिए पंजाबी दुल्हन बनेगी। बताया जा रहा है कि विक्की की मां के कहने पर उन्होंने इस लुक को चुना है।


सूत्रों की मानें तो विक्की की मां चाहती थी कि उनके बेटे की दुल्हनिया शादी में पंजाबी ब्राइडल लुक कैरी करे। बताया जा रहा है कि कैटरीना का अपनी होने वाली सास के साथ अच्छा बॉन्ड है, उन्ही के कहने पर बार्बी गर्ल  ने अपना आउटफिट फाइनल किया है। 

विक्की की मां ने कैटरीना को कुछ ब्राइडल लुक्स दिखाए थे और उनमें से अपने लिए कोई लुक सेलेक्ट करने के लिए कहा था। सभी को ट्राई करने के बाद उन्होंने फाइनल लुक सेलेक्ट किया है। 


खबरों की मानें तो अनुष्का दीपिका की तरह कैटरीना को भी  मशहूर डिजाइनर सब्यासाची पर ही भरोसा है। उन्होंने सब्यासाची से ही अपना लहंगा डिजाइन करवाया है। कैटारीना और विक्की की शादी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 


दोनों बाद में फिल्म उद्योग के लोगों के लिए एक समारोह की मेजबानी करेंगे। सात से 10 दिसंबर तक चलने वाले विवाह समारोह में 120 मेहमान शामिल होंगे। 

Content Writer

vasudha