फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में सभी के सामने रोमांटिक हुई कैटरीना,  विक्की ने भी कराया स्पेशल फील

punjabkesari.in Wednesday, Aug 31, 2022 - 04:38 PM (IST)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक हैं। इन दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस दौरान कैटरीना सभी के सामने अपने पति पर प्यार लुटाती दिखाई दी। इसके अलावा उन्होंने विक्की के साथ  सीक्रेट वेडिंग करने की वजह भी बताई। 


विक्की कौशल के लिए उनकी लेडी लव इतनी लक्की रही कि उन्हें फर्स्ट फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। दरअसल शादी के बाद यह पहला मौका था जब यह कपल एक साथ किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुआ है। तभी तो जब इन दोनों ने इवेंट में एक साथ Entry की तो शो को हास्ट कर रहे रणवीर सिंह ने इन्हें क्यूट कपल बता डाला। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में  रणवीर की बात सुन कैटरीना तुरंत पलटती है और मुस्कुराते हुए पति के साथ आगे बढ़ जाती है। 

इसी बीच जैसे ही विक्की को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक) का पुरस्कार दिए जाने की घोषणा हुआ तो कैटरीना खुशी के मारे झूम उठी। दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया।  अवॉर्ड लेने के दौरान विक्की ने अपनी लेडी लव की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा- ‘आई लव यू माय डियरेस्ट वाइफ, आप मेरी जिंदगी में बहुत खुशियां लेकर आई हैं। इतना ही  नहीं उन्होंने अपनी पत्नी के लिए  'तैनूं काला चश्मा जचदा' गाना भी गाया।

वहीं इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कैटरीना से जब पूछा गया कि गुपचुप शादी क्यों कि तो उन्होंने बताया- "मुझे लगता है कि प्राइवेट रखने से ज्यादा हम कोविड-19 से जुड़े प्रतिबंधों के चलते मजबूर थे। मुझे लगता है कि यह साल काफी बेहतर रहा है, लेकिन हम कोविड की वजह से कुछ ज्यादा सतर्क रहना चाहते थे, लेकिन शादी बहुत अच्छी रही,  हम दोनों बहुत खुश हैं"। 


मल्टीकलर्ड शिमरी साड़ी में जहां कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थी, वहीं विक्की ब्लैक कलर का टक्सीडो में काफी स्मार्ट लग रहे थे। बड़ी बात यह थी कि कपल अकेले शो नहीं पहंचे बल्कि विक्की के माता- पिता और भाई भी इस इवेंट का हिस्सा बने। बता दें कि विक्की कौशल को सरदार उधम में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक) का पुरस्कार मिला था। 

Content Writer

vasudha