कैटरीना और सनी से सीखें कैसे निभाया जाता है देवर- भाभी का रिश्ता

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 10:20 AM (IST)

शादी के बाद वैसे तो लड़की के लिए हर रिश्ता खास होता है, लेकिन देवर के साथ उसका रिश्ता काफी अनोखा होता है। क्योंकि देवर के रुप में उसे एक छोटा भाई और अच्छा दोस्त मिल जाता है। ऐसी की कुछ दोस्ती देखने को मिल रही है कैटरीना  कैफ और विक्की कौशल के भाई सनी कौशल के बीच। दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।


दरअसल सनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा-  राजा की तरह पोज, योद्धा की तरह पोशाक। वैसे तो उनकी इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया लेकिन उनकी नई नवेली भाभी ने  जिस अंदाज में इस तस्वीर पर कमेंट किया वह लोगों को खूब पसंद आया।

कैटरीना ने अपने देवर की तारीफ के पुल बांधते हुए लिखा - Vibe hai vibe ha। सनी इस फोटो में कुर्ता-पायजामा में किसी राजा से कम नहीं लग रहे हैं। याद हो कि भाई विक्की की शादी के बाद भी सनी ने अपनी भाभी का कुछ खास अंदाज में स्वागत किया था। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- आज दिल में एक और की जगह बन गई, परिवार में आपका स्वागत है परजाई जी।  ढेर सारा प्यार और इस कपल को जिंदगी भर के लिए खुशियां। 


देवर भाभी का रिश्ता  खट्टा-मिठ्ठा होता है। अच्छे दोस्त बनने पर यह दोनों एक-दूसरे के सीक्रेट्स को छुपाने का काम भी करते हैं।  खासकर वो बातें जिन्हें देवर अपने पेरेंट्स या बड़े भाई से शेयर नहीं कर सकता वो भाभी के साथ आसानी से कर सकता है। जब भी कभी दुखी या परेशान होती है तो वह हमेशा एक दूसरे का मोरल सपोर्ट करते हैं। । प्यार और अपनेपन के साथ इस रिश्ते में आदर व सम्मान की महत्वपूर्ण भूमिका है, जो  हम कैटरीना और सनी के बीच देख चुके हैं। 
 

Content Writer

vasudha