कैटरीना के मंगलसूत्र ने खींचा सबका ध्यान, काले मोती की डोरी के साथ लगे हैं Diamond

punjabkesari.in Tuesday, Jan 04, 2022 - 03:35 PM (IST)

नई नवेली दुल्हन कैटरीना इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही हैं। कुछ देर पहली ही बी-टाउन की 'बार्बी गर्ल' ने अपनी बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिस पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया।

हाल ही की तस्वीरों में वह अपना डायमंड का मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने घर की झलक भी दिखाई है, जिसका हर कोना बेहद ही शानदार दिखाई दे रहा है। 

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा बस लोकेशन में  ने 'होम स्वीट होम' लिखा है। इन तस्वीरों में सोफे पर बैठी कैटरीनाऔर अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। उनके  मंगलसूत्र ने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।डायमंड से बना मंगलसूत्र डिजाइनर सब्यसांची के बंगाल टाइगर कलेक्शन का है, जिसकी कीमत 5 लाख बताई जा रही है। 
 


 मंगलसूत्र की डोरी को काले और सोने के मोतियों से सजाया गया था, जिसमें नीचे की तरफ एक नहीं बल्कि दो अनकट हीरों को जोड़ा है। स्वेटर पहन मंगलसूत्र  फ्लॉन्ट करने के ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया। इस ओवरसाइज स्वेटर के साथ कैटरीना ने बालों को खुला छोड़ा हुआ है और वह नो-मेकअप लुक में हैं।

कैटरीना के घर की बात करें तो उनकी तस्वीर में डेकोरेशंस, फर्नीचर और सीलिंग के डिजाइंस भी कैप्चर हो गए हैं। कटरीना के घर में पौधों से सजावट की गई है।। इससे पहले भी कटरीना ने अपने नए घर के अंदर की एक झलक शेयर की थी। 
 

Content Writer

vasudha