शूटिंग पर निकले पति विक्की को Airport पर निहारती रही कैटरीना,  Hug और Kiss कर किया विदा

punjabkesari.in Sunday, Jan 02, 2022 - 12:02 PM (IST)

बॉलीवुड के सबसे फेमस और चर्चित कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीरें देखने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। शादी के बाद से ही ये दोनों चर्चाओं में बने हुए हैं। अब एक बार फिर नई शादीशुदा जोड़ी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींच लिया।

पहला न्यू ईयर मनाने के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दरअसल कैफ अपने पति को ड्रॉप करने आई थी, जिनकी तस्वीरें पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर ली। 

तस्वीरों में देख सकते हैं कि कार में बैठी कैटरीना ने जोरदार हग और किस करके विक्की कौशल को विदा किया। विक्की के कार से बाहर निकलने पर वह उन्हे निहारती रही। इस दौरान इन दोनों के बीच का प्यार साफ नजर आ रहा है। 

दरअसल विक्की इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चुक्का-छुपी 2 की शूटिंग में बिजी हैं, ऐसे में वह कुछ वक्त निकालकर अपनी वाइफ कटरीना के साथ न्यू ईयर 2022 सेलिब्रेट करने मुंबई पहुंचे थे। यह तस्वीरें उनकी वापिस शूट पर जाने के दौरान की हैं। 

कैटरीना एयरपोर्ट पर गाड़ी से बाहर नहीं निकली और उन्होंने अपना चेहरा भी कवर किया हुआ था। ऑरेंज कलर के नाइट सूट में थली वहीं विक्की ने  वहीं विक्की ने डेनिम जींस के साथ ब्राउन कलर की स्वेटशर्ट पहनी हुई थी।

Content Writer

vasudha