बारिश में भीगती Katrina ने लगा दी पानी में आग, सिल्वर साड़ी को देख  फैंस हार बैठे दिल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 09, 2021 - 12:20 PM (IST)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर छाई हुई हैं। उनकी फिल्म का नया गाना टिप टिप बरसा पानी लॉन्च होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। कटरीना की जादुई अदाओं ने सभी को अपना दिवाना बना दिया। भीगती कटरीना का हुस्न और अक्षय के साथ उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री को देखने वाले देखते ही रह गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

इस गाने में कटरीना की सिल्वर रंग की सीक्वेंस साड़ी के तो क्या ही कहने। ये साड़ी फेमस सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के वॉर्डरोब कलेक्शन से चुनी गई है, जिसका ब्लाउज स्ट्रैपी और लो-कट नेकलाइन का रखा गया था।  फैशन लवर्स ताे इस साड़ी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 


याद हो कि टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग फिल्म मोहरा के गाने का रीमेक वर्जन है। पहले गाने में  रवीना ने पीली साड़ी पहनकर अपने हुस्न से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी। इस दौरान उन्होंने  शिफॉन की येलो ट्रडिशनल ड्रैप वेअर की थी, जिसके साथ रफल्स वाला ब्लाउज पेयर किया गया था।

उस दौर में यह गाना सुपरहिट रहा था। एक बार फिर इसके रीमेक ने पानी में आग लगा दी। कैटरीना ने गाने की मेकिंग के दौरान का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह साड़ी में भीगते हुए अपने मूव्स दिखा रही हैं। उनके बैकग्राउंड में खाली सड़क और बारिश हो रही हैं।

Content Writer

vasudha