शादी से पहले ही कैटरीना  ने लूट ली महफिल, बेहद ही खूबसूरत बनकर पहुंची विक्की के घर

punjabkesari.in Monday, Dec 06, 2021 - 10:18 AM (IST)

शादी की खबरों के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की लेटेस्ट फोटोज ने तहलका मचा दिया। व्हाइट साड़ी में  विक्की कौशल के घर पर स्पॉट हुई कैटरीना को जिसने देखा वह देखता ही रह गया। वह अपनी मां के साथ होने वाले पति के घर पहुंची थी। 

खुले बाल और शिमरी साड़ी में कैटरीना किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इस दौरान उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही थी। उनके साथ मां सुजैन और परिवार के अन्य सदस्य भी नजर आए। 

जब पैपराजी ने कैटरीना की कार को घेरा हुआ था तब वह अंदर से प्यारी सी स्माइल देती नजर आई। विक्की के घर जाने से पहले भी उन्होंने मीडिया की तरफ हाथ हिलाया।

कैटरीना की शरारा स्टाइल साड़ी काफी स्टाइलिश लग रही थी और उनके चेहरे का ग्लो तो देखने लायक था। बताया जा रहा है कि कैटरीना और विक्की अगले सप्ताह राजस्थान में एक निजी समारोह में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे। 

कैफ (38) और कौशल (33) की डेटिंग की खबरें एक साल से अधिक समय से चल रही हैं, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया। खबरे हैं कि  उनकी शादी सादगी से होने जा रही है, जिसमें केवल पारिवारिक लोग और करीबी दोस्त शामिल होंगे। 


विवाह समारोह राजस्थान में 7 से 9 दिसंबर तक आयोजित किये जाएंगे, जिसमें संगीत और मेहंदी आदि शामिल हैं। बताया जा रहा है कि शादी सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी।

 

Content Writer

vasudha