इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ के हुए रिकॉर्ड तोड़ Followers, खुशी से झूम उठी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 06:10 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। देश ही नहीं दुनिया भर में लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। यही कारण है कि आए दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है।  इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 70 मिलियन हो गयी है , जिसे देख एक्ट्रेस  खुशी से झूम उठी।


दरअसल कैटरीना अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी जाहिर की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘यहां तुम्हे देखते हुए, मेरी 70 मिलियन इंस्टा फैमिली'। 


इस तस्वीर में वह  हाथ से 7 बनाती दिख रही हैं, उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो देखने को मिल रहा है।  खास बात तो ये है कि बहुत कम वक्त में उनके इतने फॉलोआर्स हो गए हैं क्योंकि उन्होंने 2017 में ही इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था।


इस कड़ी में कैटरीना ने उर्वशी रौतेला समेत कई एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है। ऐसे में उनके साथ- साथ फैंस भी जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने खुशी जताते हुए कहा कि- "आपने जो भी सफलता हासिल की है, आप उसके लायक है"।


याद हो कि कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर ने  75 मिलियन  फॉलोअर्स होने पर खुशी जताई थी। कैटरीना, श्रद्धा के अलावा दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट भी  70 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। फैन फॉलोइंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस भी किसी से कम नहीं है। उनको चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है। 

Content Writer

vasudha