एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे रणबीर-कैटरीना, इस कारण टूट गया रिश्ता

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 11:03 AM (IST)

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कैटरीना कैफ आज अपना 35वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही है। कैटरीना कैफ अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइल और अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन किसी कारण उनका ब्रेकअप हो गया। इसके बाद कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रही।

कैटरीना और रणबीर एक-दूसरे को लेकर इतने सीरियस थे कि उन्होंने शादी करने का भी फैसला कर लिया था। मगर अचानक दोनों ने इस रिश्ते को तोड़ दिया। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप सबसे शॅाकिंग था।

रणबीर और कैटरीना का अफेयर फिल्म राजनीति के सेट पर शुरू हुआ, जिसके बाद उन्होंने साथ में समय बिताना शुरू कर दिया। 2010 में शूटिंग के लिए दोनों भोपाल आए थे, जहां यह पूरी तरह एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसके बाद रणबीर ने दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप कर कैटरीना से प्यार का इजहार कर दिया।

साल 2014 में इस बॉलीवुड कपल ने लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। लिव इन में साथ रहने के लिए रणबीर और कैटरीना ने एक फ्लैट भी खरीद लिया था। इन दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखकर हर किसी को लग रहा था कि यह कपल कभी अलग नहीं होगा। मगर जहां दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा था, वहीं इनका कॅरियर फ्लॅाप होता जा रहा था।

करियर फ्लॉप होने के कारण दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लग गई। प्यार तनाव में बदल गया और दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े होने शुरू हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैट को रणबीर का दीपिका से नजदीकियां बढ़ाना भी पसंद नहीं था, जिसके कारण इनमें बहस होने लगी।

इतना ही नहीं, रणबीर कपूर के पेरेंट्स ऋषि कपूर और नीतू सिंह भी इस रिश्ते से खुश नहीं थे। इसी कारण दोनों के रिश्ते में दूरियां और भी बढ़ने लगी, जिसके बाद 2016 में दोनों ने ऑफीशियली एक-दूसरे से बेक्रअप कर लिया।

अब रणबीर कपूर कैटरीना कैफ की बेस्ट फ्रैंड आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं, जिसके चलते कैटरीना और आलिया के रिश्ते में भी दूरियां बढ़ गई है लेकिन आलिया इन दूरियों को खत्म करने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

Content Writer

Anjali Rajput