कैटरीना कैफ western look में दिखती है कमाल की,  इन कातिलाना अदाओं को देख हार बैठेंगे दिल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 12:13 PM (IST)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हर चीज के लिए परफैक्ट है। एक्टिंग के साथ- साथ वह हुस्न के मामले में भी सभी को जबरदस्त टक्कर देती है।इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में वह दिल लूट ही लेती है।  शादी से लेकर अब तक कैटरीना के Traditional look तो बहुत देख लिए अब हम आपको उनके कुछ ऐसे लुक्स दिखाएंगे, जिसमें उनकी अदा कातिलाना नजर आई। 

सबसे पहले बात करते हैं उनके बिकनी टॉप और प्रिंटेड शॉर्ट्स की, जिसकी तस्वीरें शेयर कर कैटरीना ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। बीच में बैठ कर मुस्कुराती कैटरीना की इस लेटेस्ट तस्वीर काे लोगों ने खूब पसंद किया।  बीच पर अलग-अलग अंदाज में कैंडिड फोटो खिंचवाती नजर आई। 

कैटरीना के ब्लैक आउटफिट को हम कैसे भूल सकते हैं, जिसमें वह बेहद सेक्सी नजर आई थी। उन्होंने मस्टर्ड येलो कलर की फॉक्स लेदर वाली रैप अराउंड स्कर्ट के साथ  ब्लैक ऐंड वाइट पोल्का डॉट्स टॉप पहनी थी। लाइट मेकअप और न्यूड कलर की स्ट्रैपी हील्स ने उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा दिए थे। 

ये तो हम कई बार देख चुके हैं कि कैफ व्हाइट आउटफिट में काफी शानदार दिखती है।  एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की मशहूर फैशन डिजाइनर एलेक्स पेरी द्वारा डिजाइन किए गए गाउन पहना था।  इस सफेद गाउन के फ्रंट में डीप वी (Deep V) नेक डिजाइन है जो इस ड्रेस की खूबसूरती को और भी निखार रहा था। इसके साथ कैटरीना ने स्मोकी आईज, फ्लश्ड चीक्स और न्यूड ग्लॉसी लिप्स जैसा लाइट मेकअप भी किया था।

व्हाइट कलर के अलावा कैटरीना का पिंक आउटफिट भी कमाल का लग रहा था। लाइट पिंक कलर के वन पीस ड्रेस में वह खूबसूरत दिखने के साथ- साथ काफी बोल्ड लग रही थी।  इस वन शोल्डर ड्रेस की दूसरी स्लीव्स भीबेहद स्टाइलिश थी, जो कैटरीना के लुक को बेहद खास बना रही थी। 

ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में कैटरीना को जिसने देख वह देखता ही रह गया। इस फिगर हगिंग ड्रेस में वह कॉन्फिडेंटली अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आई थी। इस आउटफिट के साथ  न्यूड टोन मेकअप और ब्लश लुक उन्हें और रिफ्रेशिंग फील दे रहा था। ऐक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए  सिंगल मीडियम शेप हूप्स चुने थे। 

कैटरीना ने फ्लोरल प्रिंट स्लीवलेस मल्टीकलर मिडी में भी खूब वाहवाही लूटी थी। उनका यह लुक किसी रिलैक्सिंग दिन के लिए काफी अच्छा है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में भी लिखा था- फूलों से भरा भारत। कैटरीना ने ब्रेसलेट के साथ इस क्यूट ड्रेस को स्टाइल किया था। 

इस अवॉर्ड नाइट में कैटरीना कैफ ने भी अपनी हुस्न के जलवे बिखेरे थे। स्टाइलिश ब्लेजर के साथ मैचिंग ट्राउजर  में वह  बेहद ग्लैमरस और हॉट नजर आई थी।  इस इवेंट में वो न्यू और डिफरेंट लुक में नजर आईं थी। 

Content Writer

vasudha