आज या कल Court Marriage करेंगे कैटरीना और विक्की! इसके बाद जयपुर के लिए होंगे रवाना

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 02:57 PM (IST)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर शादी की शहनाई बजने की घड़ियां अब नजदीक आ गई है। खबरों की मानें तो आज ही यह दोनों एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। आज नहीं तो कल ये दोनों कोर्ट मैरिज कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा देंगे। 


खबरें हैं कि ये दोनों पहले परिवार के कुछ सदस्यों के सामने मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे, इसके बाद रॉयल शादी के लिए राजस्थान रवाना हो जाएंगे। वैसे तो दोनों ने इस शादी को बेहद सीक्रेट रखा है। इन्होंने अभी तक शादी की डेट भी अनाउंस नहीं की है, लेकिन खबरों में रोज नए- नए दावे किए जा रहे हैं। 

खबरों तो यह भी है कि शादी को Enjoy करने के लिए कैटरीना ने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और कुछ विज्ञापनों की शूटिंग खत्म कर दी है। वहीं विक्की भी अपने  वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में लगे हुए हैं। 

सूत्र तो यह भी कह रहे हैं कि कैटरीना अपनी होने वाली  सासू मां के साथ शॉपिंग में लगी हुई है। ये खबरें कितनी सच है यह तो वक्त ही बताएगा। बताया जा रहा है कि कोर्ट मैरिज होनें के तुरंत बाद ही यह दोनों जयपुर में पूरे रिती रिवाज के साथ दो शादियां करेंगे


चर्चाएं तो यह भी है कि शादी में आने वाले खास मेहमानों के लिए 5 स्टार ताज और ओबेरॉय होटल की बुकिंग हो चुकी है। इनमें करीब 125 वीआईपी गेस्ट ठहरेंगे। इतना ही नही, शादी में आने वाले मेहमानों के लिए स्पेशल राजस्थानी पकवान परोसे जाएंगे। 

Content Writer

vasudha