Mother Daughter Love... केट मिडलटन की तरह बेटी के साथ मैच करें आउटफिट्स

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 01:42 PM (IST)

किसी जमाने में जितनी चर्चा प्रिंसेस डायना के फैशन की होती थी, उससे कहीं ज्यादा आज केट मिडलटन (Kate Middleton) फैशन वर्ल्ड में छाई रहती हैं। उनकी सोबर और रॉयल फैशन सेंस सेलिब्रिटी से लेकर आम लड़कियों को खूब भाती हैं। केट अपनी बेटी राजकुमारी चार्लोट (Princess Charlotte) को भी एक से बढ़कर एक बढ़ियां ड्रैसेज पहनाती हैं। यही नहीं, कई मौके पर तो वह अपनी बेटी के साथ मैचिंग ड्रैसेज भी पहन चुकी हैं।

राजकुमारी चार्लोट जन्म के समय पर भी केट ने उनके कंबल से मैचिंग ड्रैस पहनी थी। ध्यान से देखेंगे तो ही आपको पता चलेगा कि केट की पोशाक कहां से शुरू होती है। नहीं तो बच्ची का कंबल वास्तव में उसके पोशाक का हिस्सा बन रहा है।

चार्लोट के नामकरण के दौरान भी केट के तीनों बच्चों ने एक ही लंबे, क्रीम लेस गाउन पहनें थे। वहीं केट न खुद भी ऑफ व्हाइट कलर की ड्रैस ही पहनी थी जो उनके बच्चों से मैच हो रही थी।

फ्रेंच आल्प्स में एक परिवार स्कीइंग के दौरान भी केट स्टाइलिश आउटफिट में नजर आईं। केट ने बेटी से मैचिंग व्हाइट और क्रीम मैचिंग जैकेट पहना था जबकि उनकी बेटी ने व्हाइट ड्रैस के साथ गुलाबी  टोपी पहनी थी। वहीं, उनके बेटों ने गहरे नीले रंग के आउटफिट्स पहनें थे।

कलरोट परेड की वार्षिक ट्रूपिंग में केट व उनकी बेटी चार्लोट ब्लश टोन की ड्रैसेज में नजर आईं। केट का अपना पहनावा सफेद था लेकिन उन्होंने अपनी बेटी चार्लोट के गाउन से अपनी ब्लश-कलर की टोपी मैच की थी।

कनाडा दौरे के दौरान केट व उनकी बेटी चार्लोट ब्लू टोन की ड्रैस में नजर आई थी। हालांकि इस दौरान केट की ड्रैस डार्क और चार्लोट की फ्रॉक लाइट ब्लू कलर की थी।

इसमें केट ने जहां मेहरून रंग का कोट पहन रखा है वहीं चार्लोट को मैचिंग कलर की लैंगिग पहनाई थी। हालांकि दोनों रंग में काफी फर्क था।

2017 की ट्रूपिंग परेड को दौराना दोनों मां बेटी प्रीटी पिंक कलर की ड्रैस में नजर आई थी।

नीले कलर की ड्रेस में कैट व चार्लोट रॉयल फैमिल की अच्छी तरह डिफाइन कर रही हैं।

इसके अलावा भी केट कई बार अपनी बेटी के साथ मैचिंग आउटफिट्स में नजर आ चुकी हैं। चलिए आपको दिखाते हैं एक झलक...

Content Writer

Anjali Rajput